रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- देश की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ को अमृत महोत्सव के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर गुलमोहर एन्क्लेव में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने सोसायटी में ध्वज फहराकर सभी लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न सभी लोगों ने मिलजुलकर मनाया।
    
सोमवार को राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव में 75 वां स्वतंत्रता दिवस भव्यता के साथ मनाया गया। आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने सोसायटी के सेंट्रल पार्क में तिरंगा फहराया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आजादी  का अमृत महोत्सव पूरे देश के हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। हर घर तिरंगा कार्यक्रम और तिरंगा यात्राओं के माध्यम से जनमानस में देशभक्ति की अलख जगाने का प्रयास सराहनीय है। सचिव विनम्र जैन ने कहा कि देश को गुलामी की बेड़ियों से मुक्त करने की ख़ातिर सैकड़ों महापुरुषों ने अपने प्राणों की आहुति दे दी। उन महापुरुषों के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता।

कार्यक्रम के दौरान छोटे छोटे बच्चों ने देशभक्ति के गीत भी प्रस्तुत किये। अंत में पूरी सोसायटी में मिठाई बांटकर आजादी का उत्सव मनाया गया। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष मनवीर चौधरी, सचिव विनम्र जैन, पूर्व अध्यक्षा रश्मि चौधरी बी दयाल  अग्रवाल, सुनीता भाटिया राजीव भाटिया एके जैन रविंद्र रिहानी सौरभ गर्ग राजकुमार गुप्ता अनुज बंसल राहुल त्यागी सहित बड़ी संख्या में गुलमोहरवासी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post