रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- हरिद्वार नगरी में यात्रियों की भीड़ के चलते  शहर में ऑटो व ई-रिक्शा के कारण लग रहे जाम से निजात दिलाने हेतु शिव मूर्ति से हर की पौड़ी तक जीरो जोन में बैरिकेड लगाकर जाम की समस्या से शहर की जनता को यातायात पुलिस प्रशासन द्वारा निजात दिलाने की प्रयास किया गया है।                                     

शिव मूर्ति रेलवे रोड से वाल्मीकि चौक तक ऑटो रिक्शा व ई रिक्शा के प्रतिबंध के चलते यातायात पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया। जहां इस अभियान के तहत आज यातायात पुलिस द्वारा इस नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए चालान काटे गए। इस दौरान यातायात पुलिस के द्वारा कई वाहनों के चालान काटे। एसपी यातायात व सीओ यातायात तथा निरीक्षक विकास पुंडीर के दिशा निर्देशन में उक्त चेकिंग अभियान चलाया गया। 

अभियान के तहत जीरो जोन में प्रवेश करने वाले वाहनों पर यातायात पुलिस द्वारा चालान की कार्रवाई की गई। निरीक्षक विकास पुंडीर ने जानकारी देते हुए बताया शहर के भीतर वाहनों के दबाव के कारण भीड़ के चलते उक्त चेकिंग अभियान को जारी रखा जाएगा और जीरो जोन में आने वाले व्यवसायिक वाहनों के विरुद्ध कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
Previous Post Next Post