रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग का गाजियाबाद आगमन पर स्वागत किया गया। व्यापारियों ने अपनी समस्याएं रखी। जिनका निदान कराने का संकल्प घनश्याम दास गर्ग प्रदेश अध्यक्ष ने लिया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि सरकार से मांग है कि छोटे व्यापारियों का स्टॉक का बीमा किसान फसल बीमा की तरह कराया जाए। किसी भी व्यापारी की किसी भी आपदा में नुकसान होता है वह सड़क पर आ जाता है व उसके परिवार को भूखों मरने की नौबत आ जाती है। 

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री तिलक राज अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश में सचल दल जीएसटी विभाग द्वारा तकनीकी खामियों के आधार पर व्यापारियों का शोषण किया जा रहा है। जिसकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है उनका सीधा कहना होता है कि हमें टारगेट कमिश्नर उत्तर प्रदेश जीएसटी ने दिया हुआ है हम मजबूर हैं।

श्री अरोड़ा ने कहा कि सेंट्रल जीएसटी के द्वारा आज तक एक भी सचल दल कर पूरे देश में गठन नहीं हुआ है वह विभाग आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के द्वारा धोखेबाज व्यापारियों के काले कारनामों का पर्दाफाश करता है श्री अरोड़ा ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को भी सचल दल समाप्त करके आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के द्वारा चोरी करने वाले धोखेबाज व्यापारियों को पकड़ा जाए वह व्यापारियों को तकनीकी आधार पर हुई गलतियों पर सजा ना दी जाए महानगर संगठन व जिले का विस्तार करते हुए पंकज तिरखा को महानगर कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत किया गया वह माया महिला शाखा जिला का जिलाध्यक्ष घोषित किया गया।

इस अवसर पर रश्मि गुप्ता प्रदेश महिला रीता गुप्ता प्रदेश सचिव अध्यक्ष राम अग्रवाल जिला अध्यक्ष ओम दत्त गुप्ता महानगर अध्यक्ष महानंद नागर नगर महामंत्री संजय शर्मा जिला युवा अध्यक्ष विपिन गर्ग अशोक जिंदल गोपी चंद शर्मा हनी नागपाल मेहता साहब आदि बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित थे।
Previous Post Next Post