रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- भारतीय सेन समाज की एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें आगामी नगर निगम नगर पालिका परिषद के चुनाव के संबंध में चर्चा की गई। मीटिंग गांधीनगर में विनोद कुमार सेन विनस ब्यूटी पार्लर वालों के निवास पर हुई। मीटिंग की अध्यक्षता गाजियाबाद जिले के जिला अध्यक्ष चमन सिंह सेन ने की ,मीटिंग का संचालन चंद्र पवार सेन युवा नेता ने किया मीटिंग में भारतीय सेन समाज के गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। 

मुख्य रूप से भारतीय सेन समाज के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल सेन,, प्रदेश सचिव सतीश कुमार सेन, रघुवर चंदेला सेन मुखिया, जिला सचिव सतीश सेन ,पवन सेन लोनी ,युवा नेता पंकज पहलवान लोनी, युवा नेता रविंद्र बंसल सेन लोनी, विधानसभा के अध्यक्ष एवं कर्पूरी ठाकुर विचार मंच और युवा सेन समाज के द्वारा 7 अगस्त को लोनी कार्यक्रम के अध्यक्ष  जग रोशन सेन दरोगा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। 

लोनी कार्यक्रम के मुख्य आयोजकों ने समाज भामाशाह और कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर सहयोग देने वाले वरिष्ठ समाज सेवी नरेश  कुमार ठाकुर। जय बाबा बिल्डर के स्वामी के माध्यम से लोनी कार्यक्रम के लिए सहयोग किया। प्रदीप कुमार सेन रोजे वाले। जिन्होंने अपनी नेक  कमाई से कार्यक्रम के लिए सहयोग किया, विनोद कुमार सेन,वीनस  ब्यूटी पार्लर गांधीनगर गाजियाबाद जिन्होंने अपने पास से और अपने सहयोगियों से दिलवा कर नगद सहयोग किया, उक्त सभी लोगों का पगड़ी व माला, पटका,पहनाकर के बड़े ही हर्षोल्लास के साथ समाज के गणमान्य सेन बंधुओं ने सम्मान किया। 

विशेष तौर से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल सेन, रघुवर दयाल चंदेला मुखिया सेन ,प्रदेश सचिव सतीश कुमार सेन का माला पगड़ी पटका पहना कर स्वागत किया गया। मीटिंग में सम्मानित सभी सेन बंधुओं ने निर्णय लिया है, कि समाज के युवाओं को आगामी नगर निगम नगर पालिका में सभासद का चुनाव लड़ने वाले सभी प्रत्याशियों का तन मन धन से सहयोग किया जाएगा। गाजियाबाद महानगर से और नगर पालिका लोनी ,मोदीनगर ,खोड़ा ,मुरादनगर , आदि जहां से भी मेयर ,या चेयरमैन ,का चुनाव लड़ने वाले अपने समाज के प्रत्याशी मैदान में आते हैं, तो उनको सेन समाज के सभी वरिष्ठ जन ,तन मन धन से चुनाव लड़ाने में सहयोग करेंगे।

जिन्हें चुनाव लड़ना है ,वह लोग गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष चमन सिंह सेन से मिलकर अपना नाम लिखा सकते हैं। आगामी 10 अक्टूबर तक जिन प्रत्याशियों के नाम सामने आएंगे ,उन नामों की उनके वार्ड में जांच करा कर चुनाव लड़ाने के लिए रणनीति बनाई जाएगी। मीटिंग में आए हुए सभी सेन बंधुओं का आभार व्यक्त किया गया,,
Previous Post Next Post