◼️नेताओ की गलत नीतियों के कारण आज भारत के हर हिन्दू का परिवार और अस्तित्व खतरे में: महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- इस्लाम के जिहाद से सारे हिन्दू समाज को जागरूक करने के लिये शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज अपने बीस शिष्यों के साथ 6 अक्तूबर को शिवशक्ति धाम डासना से मेरठ के गाँव खजूरी तक कि पदयात्रा करेंगे। पदयात्रा में महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी सम्पूर्ण हिन्दू समाज को अपनी रक्षा स्वयं करने के लिये जागरूक करेंगे।

पदयात्रा के बारे में बताते हुए महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने कहा कि नेताओ की गलत नीतियों के कारण आज भारत के हर हिन्दू का परिवार और अस्तित्व खतरे में पड़ चुका है। अब इस्लाम के जिहादियों से कोई भी सुरक्षित नहीं है। नेताओ ने अपने आप को तो हिन्दुओ के पैसों से सुरक्षित कर रखा  है और हिन्दुओ को इस्लाम के जिहादियों के सामने अपनी बहन बेटियों को नुचवाने और स्वयं को मरवाने के लिये छोड़ दिया है। अब स्थिति नियंत्रण से बाहर हो चुकी है। अगर हिन्दू समाज अब भी सोता रहा तो ये गद्दार नेता सब कुछ मुसलमानो को देकर विदेश भाग जायेंगे और निर्दोष हिन्दुओ के सामने गर्दन कटाने या धर्म परिवर्तन करने के अलावा कोई चारा नहीं बचेगा।
उन्होंने यह भी कहा कि सन्तो की पदयात्रा एक इतिहास रचेगी और हिन्दू के आत्मविश्वास को जागृत करेगी। उन्होंने सभी जीवित हिन्दुओ से उनका साथ देने का आह्वान किया।

पदयात्रा में कार्ष्णि स्वामी अमृतानंद जी,स्वामी कृष्णानंद गिरी जी,साध्वी आस्था माँ,यति सत्यदेवानंद जी,यति कृष्णानंद जी,यति रामस्वरूपानंद जी,यति सरोजनाथ जी,यति सत्यानंद जी,यति निर्भयानंद जी,यति रणविजयानंद जी,यति यतींद्रानंद जी सहित अनेक संत शामिल होंगे।
Previous Post Next Post