सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

यूपी/गाज़ियाबाद :- लिंक रोड थाना क्षेत्र में ढाई साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची एक दंपती को रेलवे लाइन के किनारे रोती हुई मिली। पुलिस ने सूचना के बाद मासूम को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां से बच्ची को चाइल्ड केयर की कमिटी के साथ गंभीर अवस्था में मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। लावारिस बच्ची के माता-पिता का अभी पता नहीं चला है। पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि मोहम्मद नौशाद रोजाना अपनी पत्नी के साथ बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए रेलवे लाइन से होकर साहिबाबाद जाते हैं। इसी बीच झाड़ियों के बीच ढाई साल की मासूम के रोने की आवाज सुनकर दंपती रुक गए और तुरंत बच्ची को उठाया। उन्होंने बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। सूचना पर सीओ साहिबाबाद स्वतंत्र कुमार और थाना प्रभारी मनीष बिष्ट ने चाइल्ड केयर के कर्मचारियों को बुलाया। बच्ची को तुरंत उपचार के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां दो डॉक्टरों की टीम ने मासूम का उपचार किया। पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। 

पुलिस की दो टीमों ने घटनास्थल के आसपास साक्ष्य जुटाने के लिए जांच की। इस दौरान पुलिस टीमों ने दिल्ली आनंद विहार तक करीब सात किलोमीटर तक जांच की लेकिन पुलिस को इस दिशा में कोई मजबूत साक्ष्य नहीं मिला।

बच्ची के अस्त-व्यस्त कपड़े देखकर हो गया था शक:
दंपती ने जब मासूम को झाड़ियों के बीच देखा तो उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। उन्होंने शक होते ही पुलिस से उसके साथ गलत होने का अंदेशा जताया था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और बच्ची को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल भेजा। बच्ची की गंभीर अवस्था को देखकर तुरंत मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया।
Previous Post Next Post