रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- शहर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु स्वच्छता बाइक रैली का आयोजन गाजियाबाद नगर निगम द्वारा किया गया जिसमें लगभग 100 बाइक सवारों ने हिस्सा लिया और शहर को स्वच्छता का संदेश दिया जिसका शुभारंभ अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव तथा अपर नगर आयुक्त शिवपूजन यादव द्वारा हरी झंडी देकर किया गया।

एसबीएम के नोडल प्रभारी डॉ मिथिलेश द्वारा बताया गया कि महापौर आशा शर्मा तथा नगर आयुक्त डॉ नितिन गौर के निर्देशानुसार शहर में अधिक से अधिक सफाई के प्रति जन जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं। जिसके क्रम में स्वच्छता बाइक रैली का आयोजन भी किया गया जिससे शहर निवासियों को स्वच्छता के प्रति संदेश दिया गया है सभी बाइक सवारों ने स्वच्छता की टी-शर्ट पहनकर ट्रैफिक नियमों के साथ स्वच्छता रैली निकाली।

आजादी के अमृत महोत्सव के क्रम में गाजियाबाद नगर निगम द्वारा आयोजित स्वच्छता बाइक रैली गाजियाबाद नगर निगम से प्रारंभ होकर रूठ के अनुसार सिटी जोन विजय नगर जोन तथा वसुंधरा जोन होते हुए संपन्न की गई, बाइकों पर सवार युवाओं में स्वच्छता के प्रति जागरूकता को देखा गया जिससे शहर के निवासियों को खासकर युवाओं को स्वच्छता के प्रति जागरूक होने तथा अन्य लोगों को भी जागरूक करने के लिए संदेश दिया गया जो की स्वच्छता के प्रति, शहर को स्वच्छ रखने के प्रति, गाजियाबाद नगर निगम का सराहनीय प्रयास है।
Previous Post Next Post