रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- नगर आयुक्त डॉ नितिन गौर का कार्य करने का कुछ अलग ही अंदाज है। उनके द्वारा प्रातः भ्रमण के साथ-साथ रात्रि में भी निरीक्षण की कार्यवाही की जा रही है जिसमें शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया जा रहा है।

नगर आयुक्त के रात्रि कालीन भ्रमण के दौरान देखने में आया है कि उनके द्वारा बाजारों का निरीक्षण किया गया जिस के क्रम में मोहन नगर जोन के बाजार क्षेत्र का जायजा लिया जिसमें रात्रिकालीन सफाई की टीम बाजार में सफाई का कार्य कर रही थी। राजेंद्र नगर की निरीक्षण के दौरान एक स्थान ऐसा पाया गया जहां पर कचरे का ढेर लगा हुआ था चुपके से कचरा डालने वाले शख्स से नगर आयुक्त द्वारा वार्ता की गई और जानकारी ली गई कि कचरा कहां से ला कर डाला जाता है मौके पर सफाई कराई गई तथा संबंधित को उक्त विषय की जानकारी दी गई।

इस प्रकार रात्रि कालीन निरीक्षण से शहर में ऐसे कुछ लोग जो रात्रि में छुपकर अपना कचरा  सड़कों पर डाल दिया करते थे वह सावधान हो जाएं नगर आयुक्त के कुशल नेतृत्व में किसी प्रकार की लापरवाही गाजियाबाद नगर निगम सीमा अंतर्गत क्षेत्र में नहीं चलेगी तथा शहर वासियों को स्वच्छ वातावरण देने के लिए गाजियाबाद नगर निगम हर समय प्रयासरत है।
Previous Post Next Post