रिपोर्ट :- अजय रावत

यूपी/गाजियाबाद :- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को गाजियाबाद में पहुंचे। कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने 878 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। सीएम ने 409 परियोजनाओं का लोकार्पण और 346 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। 

इस मौके पर प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, 2017 के पहले गाजियाबाद प्रदेश के सबसे गंदे शहरों में जाना जाता था। इसकी अपनी कोई पहचान नहीं थी कि देश-दुनिया के निवेशक इसे अच्छी निगाहों से देख सकें। 2017 के बाद जिस मजबूती से गाजियाबाद ने काम करना आरंभ किया, उसके परिणाम आज सबके सामने हैं। 

उन्होंने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण-2022 में गाजियाबाद ने यूपी में प्रथम और देश में 12वां स्थान प्राप्त किया है। मैं इसके लिए सबको बधाई देता हूं। मुख्यमंत्री ने कहा, देश का पहला छह लेन का एलिवेटेड रोड गाजियाबाद को जोड़ते हुए आगे बढ़ा। देश की पहली रीजनल रैपिड रेल अगले साल गाजियाबाद से प्रारंभ होने जा रही है। गाजियाबाद का अपना एयरपोर्ट है। यहां हर तरह से बेहतर कनेक्टीविटी है। मैं आज स्वयं 878 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात गाजियाबाद वासियों को देने के लिए यहां आया हूं। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा, प्रबुद्ध वर्ग समाज के ओपिनियन मेकर हैं। वे अपना आशीर्वाद भाजपा पर बनाए रखें। कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री एवं सांसद जनरल वीके सिंह, राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह, महापौर आशा शर्मा, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल सहित सभी सांसद-विधायक मौजूद रहे।
Previous Post Next Post