रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- जी- टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले सारेगामापा लिटिल चैम्प प्रोग्राम में देश के विभिन्न भागों से सैकड़ों की संख्या में प्रतिभागियों ने भाग लिया था। जिसकी विभिन्न पायदानों को पार करते हुए उत्तर प्रदेश गाजियाबाद जिले के पटेलनगर की निवासी आरोही सोनी ने आखिरी दस में अपना स्थान बना लिया है। मात्र 8 वर्ष की आयु में इस स्थान को हासिल करना एक बहुत ही कठिन कार्य था। वर्तमान में आरोही सोनी सिल्वर बैल्स स्कूल, कविनगर, गाजियाबाद की कक्षा तीन में शिक्षा ग्रहण कर रही है।

समाज सेवी ललित जायसवाल ने बताया कि अभी तक आरोही ने अपनी प्रतिभा व परिश्रम के बल पर इस कार्यक्रम में अपना स्थान बनाया हुआ है। अब उसे हमारे सहयोग व आशीर्वाद की आवश्यकता है। यह आशीर्वाद हम उसे अपने मोबाईल से 9152915221 नम्बर पर मिस्ड कॉल के माध्यम से जी- 5 एप पर शनिवार रात्रि 9 बजे से सोमवार प्रातः 9 बजे के मध्य वोट दे सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि यदि हम लोग अपनी व्यस्त दिनचर्या से कुछ समय निकाल कर आरोही के पक्ष में मिस्ड कॉल देंगे तो आरोही निश्चित ही इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पाकर गाजियाबाद व उत्तर प्रदेश का नाम रोशन करेगी।
Previous Post Next Post