रिपोर्ट :- अजय रावत

यूपी/ग़ाज़ियाबाद :- भाजपा के पूर्व महानगर संयोजक, पूर्व क्षेत्रीय प्रवक्ता व अल्पसंख्यक आयोग उ०प्र० के पूर्व सदस्य सरदार एसपी सिंह ने आज यहाँ भाजपा महानगर कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष/ क्षेत्रीय अध्यक्ष व महानगर अध्यक्ष को सम्बोधित भाजपा से ग़ाज़ियाबाद में महापौर के लिए आवेदन, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा को सौंपा। 

आवेदन में सरदार एसपी सिंह ने कहा है कि वह गत 33 वर्षों से भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और पार्टी के सभी कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भागीदार रहे हैं। ग़ाज़ियाबाद में महापौर का पद ज़िम्मेदारी वाला पद है। विगत किसी भी चुनाव में पार्टी से सिक्ख/ पंजाबी को चुनाव लड़ने का मौक़ा नहीं मिल पाया है जबकि स्व० सरदार तेजा सिंह ग़ाज़ियाबाद से तीन बार ( 1952 से 1967 तक) विधायक रहे चुके हैं। 
आपसे अनुरोध है कि सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास व सबका प्रयास की पार्टी नीति अनुसार इस बार इस क्षेत्र से चुनाव में सिक्ख/ पंजाबी को मौक़ा दिया जाना चाहिए।इसका उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब तथा देश के अन्य भागों में अच्छा सन्देश जायेगा। 

यह सीट निश्चित रूप से पार्टी बड़े अन्तर से जीतेगी। मैं संगठन व सरकार में कई महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी वाले पद पर रह चुका हूँ, मेरा शैक्षिक, राजनीतिक व प्रशासनिक परिचय साथ में संलग्न है। आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि शीर्ष नेतृत्व महापौर पद के लिए इस विषय पर गम्भीरता से विचार करते हुए पार्टी टिकट पर चुनाव लड़ने का मौक़ा देगा। सरदार एसपी सिंह ने यह भी कहा कि वे ईमानदारी से हर हाल में संगठन के हर निर्णय का स्वागत करेंगे।
Previous Post Next Post