रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- शिव शंकर ज्योतिष एवं वास्तु अनुसंधान केंद्र गाजियाबाद के संस्थापक और अध्यक्ष आचार्य शिवकुमार शर्मा को 25 दिसंबर को आयोजित हुए ज्योतिष और वास्तु सेमिनार के अवसर पर कई संस्थाओं द्वारा सम्मानित किया गया। इसमें  द्वारा आचार्य शिवकुमार शर्मा को ज्योतिष क्षेत्र में वास्तु और आध्यात्मिक क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने के लिए उत्कृष्ट सेवा सम्मान प्रदान किया गया।
 
इस अवसर पर सम्मान देते हुए चेयरमैन क्लब एलआईसी ऑफ इंडिया की सदस्या मीना शर्मा और प्रवक्ता बीके भारद्वाज ने बताया कि आचार्य शिव कुमार शर्मा गाजियाबाद नगर ही नहीं ,वरन पूरा जिला और पश्चिम उत्तर प्रदेश में प्रतिष्ठित पहचान बना चुके हैं। उनको उत्कृष्ट सेवा सम्मान देते हुए हमारी संस्था गौरव महसूस कर रही है।

भगवान परशुराम राष्ट्रीय पंडित परिषद भारत के पदाधिकारी आगरा से पधारे डा.आर के शर्मा पंडित वपं. सुरेश शर्मा द्वारा भी आचार्य शिव कुमार शर्मा को विशिष्ट पुरस्कार से नवाजा गया। सुरेश चंद शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया के युग में पंडित शिवकुमार शर्मा अध्यात्म ,ज्योतिष औउ वास्तु को एक नया आयाम दे रहे हैं । इनके लेख सच्चाई पर खरे उतरते हैं और वैज्ञानिक अवधारणा  पर आधारित होते हैं।
Previous Post Next Post