रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- काशीराम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बॉबी अन्ना ने कहा कि राहुल गांधी की इमानदारी देश के प्रति और देश के प्रति जो उनकी श्रद्धा है। उसको देखते हुए हम राहुल गांधी का समर्थन करते और काशीराम सेना के सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से निवेदन किया कि भारत जोड़ो यात्रा में बढ़-चढ़कर भाग ले और राहुल गांधी का समर्थन करें। काशीराम सेना के लगभग 500 पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गाजियाबाद से भाग लेंगे, हैं देश से बड़ा कोई नहीं होता देश सर्वप्रिय है और हम देश के साथ हैं। 

राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा में जो भारत को जोड़ने के लिए निकले हैं वह सराहनीय कार्य है और हर भारतीय को उनका साथ देना चाहिए। देश है तो हम हैं देश नहीं तो हम भी नहीं, भारत देश महान है और हम उनकी संतान हैं हम तो इसके लिए अपना बलिदान भी दे तो यह भी कम है। राहुल गांधी जिंदाबाद काशीराम साहब अमर रहे बाबा साहेब अमर रहे मलिकार्जुन खड़गे जिंदाबाद।

प्रेसवार्ता में काशीराम सेना के बड़े पदाधिकारी मौजूद रहे। राष्ट्रीय अध्यक्ष बॉबी अन्ना एडवोकेट रामेश्वर दत्त एडवोकेट विनोद कर्दम, अमर सिंह, आनंद, चौधरी संजीव कुमार और अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Previous Post Next Post