◼️न्यायालय से जमानत कराने के लिए 17 जनवरी, 2023 तक समय मांगा 

◼️फर्जी डाक्टर पर परचून, डेयरी, कपडे आदि दुकानदारों का हजारों का है कर्ज, बिजली का भी हजारों रूपये बिल है बकाया 

◼️किराये के मकान का भी पिछले आठ  साल से नहीं दे रहा है किराया



रिपोर्ट :- वेद प्रकाश चौहान 

उत्तराखंड/हरिद्वार : झोलाछाप फर्जी डाक्टर दम्पति का शांतिभंग करने पर पुलिस ने चालान किया था। न्यायालय से नोटिस तामिल होने के बाद घबराकर झोलाछाप डाक्टर भवानी शरण बिश्नोई व उसकी चौथी पत्नी सुषमा बिश्नोई श्रवण नाथ नगर निवासी पडोसी पीडिता के घर माफी मांगने पहुंच गए और पीडिता से शिकायत वापस लेने पर जोर डाला। कहा कि भविष्य में अब हम आपसे तो क्या मोहल्ले के अन्य किसी व्यक्ति के साथ नहीं लडेंगे। 

बहुचर्चित झोलाछाप फ़र्ज़ी डॉक्टर पूर्व में भी वरिष्ठ पत्रकार को घर में घुसकर जानलेवा हमला करने के मामले में जेल जा चुका है। इतना ही नहीं झोलाछाप डाक्टर भवानी शरण पर लाखों रूपये का कर्ज भी हो रखा है। शांतिभंग का समाचार पढने के बाद मीडिया रेलवे रोड पर कार्यालय पहुंचे पुरूषार्थी  मार्किट के एक परचून वाले ने बताया कि भवानी शरण ने मेरे जैसे अन्य परचून की दुकानों पर भी हजारों रूपये का उधार कर रखा है और उधार मांगने पर नशे में होकर बदसलूकी करता है। 

इसी तरह की बात एक डेयरी वाले ने भी बतायी। शहरभर में चर्चा है कि ये फ़र्ज़ी झोलाछाप डॉक्टर मादक पदार्थ व शराब की तस्करी लक्सर, डोईवाला, देहरादून, लालढांग, श्यामपुर से लाकर यहां हरिद्वार में करता है। देशी दवाईयों की आड में भी मादक पदार्थों बेचने का कारोबार करता है। चर्चा है कि लक्सर और डोईवाला व देहरादून में तैनात चर्चित पुलिस अधिकारियों  के साथ झोलाछाप डाक्टर की गहरी सांठगांठ  है और देहात क्षेत्रों में  डोडा  मादक पदार्थों की  सप्लाई करता है, जिसकी गहनता से जांच होनी अत्यंत आवश्यक है।
Previous Post Next Post