रिपोर्ट :- नासिर खान

उत्तर प्रदेश :- बरेली जिले में इंसानियत को शर्मसार करने देने वाली वारदात सामने आई है। जहां 2 शराबियों ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए चखने में 2 पिल्लों के कान और पूंछ ही चबा डाले। घटना की सूचना मिलने पर गौरक्षा दल के पदाधिकारियों ने दोनों शराबियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं बेजुबान जानवरों के साथ दरिंदगी की यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।


चखने में चबा गए पिल्लों के कान और पूंछ
जानकारी मुताबिक बुजवानों से हुई क्रूरता की यह पूरी घटना बरेली के फरीदपुर तहसील एसडीएम कॉलोनी के पितांबरपुर रेलवे स्टेशन के पास की है। जहां शराब के नशे में 2 युवकों ने पहले पिल्लों के साथ मारपीट की और फिर उनको पकड़ लिया। शराब के नशे में इन दोनों ने क्रूरता की हद पार करते हुए दोनों पिल्लों की पूंछ और कान काट डाले और फिर नमक मिर्च लगाकर उसे चखने के साथ खा गए। घटना की सूचना पर गौ रक्षक दल के पदाधिकारियों ने तुरंत दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।


फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस द्वारा छापेमारी जारी
आपको बता दें कि समाजसेवी और पशु प्रेमियों ने घटना के बाद दोनों बेजुबान कुत्तों के पिल्लों को इलाज के लिए जानवरों के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं पिल्लों के साथ हुई इस बर्बरता के बारे में जब इंस्पेक्टर फरीदपुर से बात की गई तो उन्होंने मामले की जानकारी होने से साफ मना कर दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है और दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं सोशल मीडिया में भी मासूम पिल्लों के साथ हुई ऐसी बर्रबर्ता पर थू-थू हो रही है।
Previous Post Next Post