◼️हरिद्वार से पहुंचे संतो के साथ ही सैकड़ों भक्तों ने पहुंच कर लिया पुण्य लाभ 



रिपोर्ट :- वेदप्रकाश चौहान

उत्तराखण्ड :- तीर्थ नगरी हरिद्वार के भूपतवाला में स्थित निराला धाम में आज  34 वा विराट शिव शक्ति महायज्ञ मनाया गया जिसमें हरिद्वार से पहुंचे संतो ने प्रवचन किए जिसमें आश्रम में आए सैकड़ों भक्तों ने संतों के दर्शन प्राप्त कर पुण्य लाभ प्राप्त किया महायज्ञ का शुभारंभ दिनांक 13 12 2022  जो आज 21 01 2023 को समापन कार्यक्रम किया गया जिसमें हवन यज्ञ किया गया।

उसके उपरान्त हरिद्वार से पहुंचे संतो द्वारा प्रवचन का कार्यक्रम किया गया कार्यक्रम में आश्रम की  आशा भारती जी महाराज ने बताया कि पिछले 34 वर्षो से शिव शक्ति महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है जिसमें संतों के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त होता है व प्रवचन सुनने से जीवन धन्य हो जाता है दूर दूर से पहुंचे सभी भक्तों ने संतों के दर्शन कर पुण्य लाभ लिया।

विशाल भंडारे का आयोजन किया गया जिसमें संतों ने भोजन ग्रहण किया उसके बाद आश्रम में पहुंचे सभी भक्तों ने भी भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया। निराला धाम की संत आशा भारती जी द्वारा कार्यक्रम में पहुंचे सभी संत समाज का स्वागत किया एवं समस्त भक्तों को आशीर्वाद दिया व सभी भक्तों का कार्यक्रम में को सफल बनाने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
Previous Post Next Post