रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- आपसी कहासुनी में दो दोस्तों ने नशे में धुत एक दोस्त ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। मामला लक्सर क्षेत्र के कबूल पुरी राय घटी गांव कब बताया जा रहा है। हत्यार की उस घटना से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। हत्या उपरांत आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया है।

 हरिद्वार जिले लक्सर क्षेत्र में  कबूलपुरी रायघटी गांव निवासी नरेंद्र उम्र 50 वर्ष व धर्मपाल बीती शाम गंगा पार शराब पीने गए थे। शराब पीने के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर आरोपी धर्मपाल ने अपने पास मौजूद कुल्हाड़ी से नरेंद् पर कुल्हाड़ी के कई वार किए कुल्हाड़ी के वार से नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। 

सूचना मिलते ही लक्सर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा।पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं। हत्यारोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Previous Post Next Post