रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड :- हरिद्वार नगर निगम प्रशासन द्वारा चंडी चौराहा ललतारो पुल मार्ग प्रथम न्यू स्मार्ट वेंडिंग जोन के लघु व्यापारियों ने वेंडिंग जोन के अध्यक्ष मनोज मंडल, महामंत्री सचिन राजपूत, कोषा अध्यक्ष जय सिंह बिष्ट के संयुक्त नेतृत्व में प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा के समर्थन में नारेबाजी कर संजय चोपड़ा पर लगाए गए कुछ कथित नेताओं के आरोपों को निराधार बताते हुए संजय चोपड़ा के विरुद्ध षड्यंत्र कर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया। जबकि प्रथम न्यू स्मार्ट वेंडिंग जोन के सभी लघु व्यापारियों के नेता संजय चोपड़ा है और संजय चोपड़ा ही रहेंगे। वेंडिंग जोन के सभी लघु व्यापारियों ने एकजुटता का परिचय देते है। उनके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं यह कुछ नेताओं द्वारा सोची-समझी गई साजिश के तहत एक षड्यंत्र है

इस अवसर पर प्रथम न्यू स्मार्ट वेंडिंग जोन के अध्यक्ष मनोज मंडल ने कहा नगर निगम प्रशासन द्वारा उत्तराखंड नगरीय फेरी नीति नियमावली को क्रियान्वित करते हुए प्रथम रूप से 50 रेडी पटरी के लघु व्यापारियों को न्यू स्मार्ट वेंडिंग जोन के रूप में व्यवस्थित व स्थापित किया गया है। उन्होंने यह भी कहा प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा के त्याग, तपस्या, संघर्ष के परिणाम स्वरूप आज हम लोग पूरे उत्तराखंड में लघु व्यापारियों के नाम से पहचाने जा रहे हैं, यह हमारे नेता की उपलब्धि है।

न्यू स्मार्ट वेंडिंग जोन की उपाध्यक्ष श्रीमती मंजू पाल ने कहा जिन लोगों ने हमारे नेता संजय चोपड़ा की वीडियो को वायरल कर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है उनके द्वारा रचे जा रहे षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा, स्मार्ट वेंडिंग जोन के सभी लघु व्यापारी अपने नेता संजय चोपड़ा के साथ एकजुटता के साथ खड़े थे और खड़े रहेंगे।

प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा के समर्थन में प्रदर्शन कर नारेबाजी करते लघु व्यापारियों में सचिन कुमार राजपूत, अशोक कुमार, वीरेंद्र, कैलाश चौधरी पान वाले, गोलू राम, श्याम कुमार, ओमप्रकाश कालियान आदि सहित सैकड़ों लघु व्यापारी शामिल रहे।
Previous Post Next Post