रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी गाजियावाद से प्रेरित होकर पुरुषार्थ सेवा समिति ने केलाखेडा गाजियाबाद में बृद्ध और जरूरतमंद लोगों को सर्दी से बचने के लिए कम्बल का वितरण कराया। जिसमें लगभग 100 लोगो को कम्बल वितरण किये गये , भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी लगातार जरूरतमन्दो को कम्बल , घरेलू प्रयोग वाली जरूरत की सामान की किट , और मजबूत तिरपालों का वितरण कर रही है , ऐसा लगता है कि भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी गाजियाबाद के चेयरमैन सुभाष गुप्ता और सचिव किरन गर्ग ने यह बीडा उठा लिया है कि इस बाद सर्दी में जहां कहीं भी जरूरतमंद लोग है उनके घर , द्वारा, पर जाकर उनकी हर सम्भव मद्द की जायेगी।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मुख्य मन्त्री योगी आदित्यनाथ गाजियावाद आये थे , जिन्होने भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी के चेयरमैन सुभाष गुप्ता को उनके जनता के प्रति किये उत्कृष कार्य के लिए सम्मानित भी किया था। इन्ही से प्ररित होकर पुरुषार्थ सेवा समिति के महामन्त्री राजेश गुप्ता ने केलाखेड़ा में वहां के पार्षद के सहयोग से कम्बल का वितरण कराया और आगे भी भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी गाजियाबाद के साथ मिलकर इस तरह के सहयोगों के द्वारा जरूरतमन्दो की जरूर पूरी करने का पूरा प्रयास करेगें।

इस पुनीत कार्य में स्थानीय पार्षद सुरेन्द्र सेन और सहयोगी सुरेन्द्र कुमार के साथ भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी गाजियाबाद के चेयरमैन सुभाष गुप्ता, पुरुषार्थ सेवा समिति के संरक्षक रमेश मंगल, महामन्त्री राजेश गुप्ता, सयुक्त महामन्त्री राहुल कंसल, कोषाध्यक्ष डी सी बंसल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय गर्ग, एंव वरिष्ठ उपाध्यक्ष आलोक गोयल के अलावा कई लोग उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post