रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- सिविल डिफेंस की ओर से प्रयास किया जा रहा है कि समाज में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक आपदा से बचाव की जानकारी पहुंचे। इसके लिए सभी पदाधिकारियों से सहयोग मांगा गया है। सिविल डिफेंस के नगर प्रभाग की एक बैठक कार्यालय पर आयोजित की गई,जिसकी अध्यक्षता सहायक उपनियंत्रक बनवारी लाल ने की। उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों द्वारा गत माह में किए गए कार्यों की समीक्षा की। 

उन्होंने सभी से कहा है कि नगर की सभी पोस्ट पर पोस्ट वार्डन तथा वार्डन यह प्रयास करें कि हर माह में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक आपदा से बचाव की जानकारी पहुंचे, इसके लिए नये भर्ती किए गए युवाओं के अलावा कालोनी आदि स्थानों पर घरेलू महिलाओं को भी यह प्रशिक्षण दिया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने निर्देश दिए कि सभी पोस्ट वार्डन अपने सभी वार्डन तथा फायर फाइटर की गतिविधियों का विधिवत रिकार्ड अपने पास अवश्य रखें। इस मौके पर डिविजनल वार्डन राजेन्द्र शर्मा ने भी महत्वपूर्ण जानकारी दीं। 
बैठक में पंकज बंसल,गोपाल बंसल, सुधीर कुमार, शशिकांत भारद्वाज, भारती गर्ग, संध्या त्यागी, हर्षनाथ झा, एके जैन, सुनील चौधरी, दीपक अग्रवाल, हेमन्त कुमार, भगवान सिंह, राकेश गुसाईं, राजन गुप्ता, रेखा अग्रवाल, हर्ष वर्मा, मंजू गर्ग सहित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post