रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- विश्व ब्रह्मर्षि ब्राह्मण महासभा व हनुमान मंगलमय परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञापन सौंपते हुए ब्रह्मऋषि विभूति बीके शर्मा हनुमान ने बताया कि धोबी घाट आरओबी के बीचो बीच आ रही पुलिस चौकी न हटने के कारण चौधरी मोड़ से आरओबी पर जाने आने के लिए सिर्फ कोट मार्ग वाला मार्ग ही शेष है। एक लाईन के इस मार्ग पर जाने एवं आने वाले वाहनो को अलग करने के लिए ट्रेफिक पुलिस ने बेरीकेटेड लगा दिये हैं। 

समस्या यह है कि अब बचे हुए दोनो तरफ के रास्तों से यदि कार या ई-रिक्शा निकल रहा हो तो बाईक व स्कूटी वालों को भी रूकना पड़ता है इस कारण यहाँ पूरे दिन जाम लगा रहता है। आर.ओ. बी. से छोटे वाहनों की आवाजाही शुरू होने के बाद चौधरी मोड पर भी वाहनों का दवाब बढ़ गया है यहाँ ट्रेफिक पुलिस कर्मियों की संख्या दुगुनी करने के बाद भी अव्यवस्था ज्यों की त्यों बनी रहती है। लोगों की यही मांग है कि जाम कब तक झेले, यहाँ से पुलिस चौकी हटाकर यातायात को व्यवस्थित करने के लिए पर्याप्त इंतजाम किये जाये जिससे आम जन मानस को किसी भी परेशानी का सामना न करना पडे।

कृपया पुलिस चौकी तुरन्त हटाकर राहगीरों के लिये मार्ग खोला जाये ताकि 'जाम के झाम' से बचा जा सके। हनुमान मंगलमय परिवार, गा०बाद। इस अवसर पर पंडित आर पी शर्मा, डॉक्टर एन एस तोमर, परवीन कुमार, मनोज कुमार शर्मा, विनीता पाल, मौजूद थे।
Previous Post Next Post