सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- प्रदेश के पूर्व मंत्री और बाहुवली नेता डीपी यादव के भतीजे जितेंद्र यादव पर परेशान करने का आरोप खुद उनके भांजे ने ही लगाया है। भांजे विवेक यादव ने भतीजे पर आरोप लगाकर अपना पक्ष पत्रकार वार्ता के माध्यम से रखा है। इन आरोपों के चलते एकबार फिर मामला सुर्खियों में छा गया है। आरडीसी स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित पत्रकार वार्ता में स्व. कमल यादव के पुत्र विवेक यादव निवासी राजनगर ने कहा कि वह अपनी माता सत्यवती के साथ कारोबार कर शांतिप्रिय जीवन जी रहा है। पिछले 15 साल से उसके परिवार के संबंध मामा डीपी यादव से नहीं है। 

पिछले साल सितंबर में जीडीए द्वारा स्वीकृत एपार्टमेंट निवासी नीरज कुमार ने मैनेजर अमन कुमार द्वारा मेंटीनेंस मांगने पर अनावश्यक विवाद खड़ा कर मेरी मां सत्यवती के खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। विवेक यादव ने आरोप लगाया कि मामले में जब विवाद बढ़ा तो मैनेजर अमन कुमार ने भी कोर्ट के माध्यम से नीरज कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। नीरज कुमार द्वारा अचानक मेंटीनेंस रोकना, विवाद करना व मेरे और मेरी मां सत्यवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना षड़यंतत्र का हिस्सा है। 

आरोप लगाया कि यह सब मेरी मां सत्यवती के साहिबाबाद स्थित एक जमीन से जुड़ा हुआ है । साहिबाबाद स्थित भूखंड को मेरे मामा डीपी यादव के भतीजे जितेंद्र यादव पुत्र श्याम सिंह द्वारा फर्जी पावर आफ अटार्नी बना ली गई थी। जितेंद्र यादव के खिलाफ मार्च 2022 में हमारी तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया था। इससे बौखला कर ही जितेंद्र यादव और नीरज कुमार ने हमारे ऊपर दवाब बनाकर जमीन हथियाने की नीयत से रिपोर्ट दर्ज कराई है।
Previous Post Next Post