रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- लोहा विक्रेता मंडल की प्रबंध समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों ने एक बैठक करके 14 फरवरी 2019 को गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल की ओर से और समस्त व्यापारियों की ओर से आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में हुए शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की और मौन रखकर उनको नमन किया।

14 फरवरी 2019 को आतंकियों द्वारा सेना की बस पर घातक हमला किया था जिसमें 40 से अधिक जवान शहीद हुए थे। उस पर दुःख व्यक्त करते हुए आज उनकी शहीदी के दिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित की और मौन रखकर अमर शहीदों को नमन किया।

डॉ अतुल कुमार जैन ने कहा कि भारतवर्ष की रक्षा में सेना के सिपाहियों का अभूतपूर्व योगदान रहता है और वह अपने जान की बाजी लगाकर अपने देश की रक्षा हेतु प्राणों की भी परवाह नहीं करते और उसकी बाजी लगा देते हैं उन्हीं के कारण आज हम सभी देशवासी सुरक्षित हैं।

लोहा व्यापारियों की ओर से पुलवामा के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने और नमन करने वालों में गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल के डॉ.अतुल कुमार जैन, जय कुमार गुप्ता,राजकुमार अग्रवाल, इंदर मोहन कुमार, सुबोध गुप्ता,अमरीश जैन "बंटू",मोहनलाल अग्रवाल और अनुराग अग्रवाल उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post