रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- 8 फरवरी को गाजियाबाद न्यायालय परिसर में  तेंदुए के द्वारा काटने पर घायल हुए व्यक्तियों में एक वकील जितेंद्र सिंह भी थे जिनका कुशल क्षेम मालूम करने  के लिए भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी गाजियाबाद का एक प्रतिनिधिमंडल सभापति सुभाष गुप्ता के नेतृत्व में वकील जितेंद्र सिंह के  इंदरगढ़ी, हापुड रोड गाजियाबाद स्थित उनके घर पहुंच कर उनका हालचाल जाना तथा उन्हें ढांढस बंधाया की चिंता ना करें हम सब उनके साथ हैं। 

सभापति सुभाष गुप्ता ने संवाददाता को बताया कि रेड क्रॉस गैर राजनीतिक संस्था है और हमारी जिला इकाई के अध्यक्ष जिलाधिकारी है जोकि बड़े मृदुल स्वभाव के हैं और जिले में सभी की चिंता करते हैं और आज उन्हीं के दिशा निर्देश में रेड क्रॉस गाजियाबाद का प्रतिनिधिमंडल भाई जितेंद्र सिंह जो कि पेशे से वकील है जिन्होंने पब्लिक से तेंदुए का ध्यान भटकाने के लिए अपने एक दूसरे साथी के साथ मिलकर पूरा लोहा लिया और घायल भी हुए फिर भी भरपूर ऊर्जा का संचार था,वास्तव में बहुत ही सराहनीय कार्य किया है हम जिलाधिकारी से इसकी अपील करेंगे कि उन्हें बहादुरी का प्रशस्ति पत्र भी दिया जाए।
 
प्रतिनिधिमंडल में सुभाष गुप्ता के अतिरिक्त सचिव डॉक्टर किरण गर्ग, उपसभापति डॉक्टर अनिल गर्ग, कोषाध्यक्ष संदीप गुप्ता आदि रहे। भाई जितेंद्र सिंह रेड क्रॉस की टीम से मिलकर बहुत प्रफुल्लित हुए और उन्होंने कहा मैंने जो भी काम किया है औरों का हित सोच कर किया है। घायल होते हुए भी जितेंद्र सिंह का सामाजिक समर्पण, ऊर्जा भरपूर थी फिर भी हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनको शीघ्र ही स्वस्थ करें और दीर्घायु करें।

किसी को कुछ दे ना सको लेकिन घाव पर मरहम तो लगा सकते हैं.....आओ साथ चलें
Previous Post Next Post