रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड :- दोस्तों के साथ हरिद्वार घूमने आए गाजियाबाद के एनडीए छात्र की ओम पुल के ऊपर से छलांग लगाने के बाद गंगा में डूब जाने से मृत्यु हो गई ।मृतक छात्र का शव अभी तक नहीं मिला है। पुलिस द्वारा छात्र के शव की तलाश की जा रही है। गाजियाबाद निवासी आयुष पटवाल अपने दोस्तों के साथ गंगा नहाने के उद्देश्य से उनके ऊपर से छलांग लगाई जबकि उसके दोस्त उसकी वीडियो बना रहे थे। छात्र आयुष गंगा में देखते-देखते ओझल हो गया। जहां उसकी डूब जाने से दुखद मृत्यु हो गई।                                               
गंगा नहाते हुए ओमपुर के ऊपर से छलांग लगाने वाले मृतक छात्र गाजियाबाद के प्रताप विहार के रहने वाला आयुष पटवाल पुत्र अनूप सिंह पटवाल देहरादून में रहकर एनडीए की तैयारी कर रहा था. छुट्टी होने के चलते वह अपने दोस्तों के साथ शनिवार को हरिद्वार घूमने के लिए आया हुआ था. दोपहर के वक्त सभी दोस्त ओम पुल के पास गंगा नदी में नहा रहे थे.

आयुष पुल से नदी में गोता लगा रहा था. उसके गोता लगाने का वीडियो एक दोस्त अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था. घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि ओम पुल से आयुष गंगा नदी में छलांग लगाता है. पानी के तेज बहाव के साथ वह कुछ दूरी पर तैरता हुआ जाता है, लेकिन किनारे नहीं आ पाता.
 
मौके पर मौजूद जल पुलिस को जैसे ही छात्र के डूबने की जानकारी मिलती है वह आयुष के सर्च ऑपरेशन में जुट जाती है. स्थानीय पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची थी।
Previous Post Next Post