सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

ग़ाज़ियाबाद :- राज नगर आरडीसी में एक रेस्टोरेंट  में डाबर कंपनी के द्वारा आईसी सेल्स कारपोरेशन डीलर दीपक गोयल के नेतृत्व में डीलर मीट आयोजित की गई। जिसमें एलो पावर रियल जूस लॉन्च किया। डीलर मीट में जनपद के दुकानदारों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। डीलर मीट में सभी दुकानदारों का आईसी सेल्स कारपोरेशन डीलर दीपक गोयल ने सभी का हार्दिक अभिनंदन करते हुए कहा कि हम सब दुकानदार भाई एक परिवार हैं अगर किसी को
कंपनी  या मेरे से माल लेने देने में कोई दिक्कत आ रही हो तो आप कंपनी से आए कंपनी के अधिकारियों को अवगत करा सकते हैं। 

कंपनी के आए सभी अधिकारियों ने दुकानदारों को अपने सभी जूस के बारे में विस्तार से बताया और किया नया लॉन्च एलो पावर रियल जूस के बारे में भी विस्तार से बताते हुए कहा कि आप सभी इस प्रोडक्ट को अपनी दुकानों पर ज्यादा से ज्यादा रखें और जनता के बीच ज्यादा से ज्यादा पहुंचाने का काम करें। कंपनी आपके लिए आपकी सुविधाओं के लिए हमेशा आपके साथ है और रहेगी। कंपनी के द्वारा सभी दुकानदारों को उपहार देकर सम्मानित किया गया। दीपक गोयल, आरपी राणा, गौरव चौधरी, आशुतोष गिरी, कार्तिक, मयंक गुप्ता ने सभी दुकानदारों का धन्यवाद कहा और कहा कि आप लोगों ने कंपनी को इतना समय दिया कंपनी आप सभी का आभार व्यक्त करती है। 

सम्मिलित हुए मनीष दुर्गा ट्रेडिंग कंपनी, कुनाल त्यागी कावेरी इंटरप्राइजेज, अनिल कुमार अनिल कोल्ड ड्रिंक, सूरज कुमार ठाकुर ट्रेडर्स, आरके सिंह आरके ट्रेडर्स, गौरव ट्रेडर्स, सुधीर अग्रवाल सादे ट्रेडिंग कंपनी, कविस शर्मा कालकाजी कोल्ड ड्रिंक, गुलफाम रिजवान ट्रेडर्स, माजिद अली, अमन गुप्ता एमपी ट्रेडिंग, अभिषेक ट्रेडिंग विवेकानंद नगर, संजीव, जगदंबा कोल्ड ड्रिंक, अग्रवाल एजेंसी, विद्याशंकर आदि उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post