सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

उदयपुर :- उदयपुर के सबसे बड़े शॉपिंग डेस्टिनेशन अर्बन स्क्वायर मॉल ने किड्स फिएस्टा का आयोजन किया। दो दिवसीय बच्चों के लोकप्रिय पात्र "शिनचैन" के साथ अनौखे अनुभव से बच्चे रूबरू हुए और जमकर आनंद लिया।
 
इस उत्सव का प्रमुख आकर्षण 20 मई और 21 मई को बच्चों के प्रिय 'शिनचन' से मिलना और अभिवादन करना था। बच्चों को इस प्रतिष्ठित चरित्र से मिलने और बातचीत करने का एक अविश्वसनीय अवसर मिला, इससे बच्चों को अविस्मरणीय यादें जीवन भर बनी रहेंगी। किड्स फिएस्टा के प्रमुख पात्र "शिनचैन" फ्री वर्कशॉप, रोमांचक गेम्स और यादगार पात्र से मिलाने की पेशकश की।
 
अर्बन स्क्वायर मॉल में बच्चों और उनके परिवारों के लिए मनोरंजन और सीखने के अवसरों से भरा एक अविस्मरणीय वीकेंड था। किड्स फिएस्टा का उद्देश्य गर्मियों की छुट्टियों के दौरान बच्चों को इंटरैक्टिव और शैक्षिक गतिविधियों में शामिल करना, उनकी रचनात्मकता, कल्पना और सामाजिक कौशल को बढ़ावा देना था।
 
भूमिका समूह के एमडी उद्धव पोद्दार ने कहा कि
“हमें किड्स फिएस्टा की मेजबानी करने और बच्चों को सीखने, खेलने और मौज-मस्ती करने के लिए एक मंच प्रदान करने की खुशी है। बच्चों को शिनचैन के साथ खेलते और खिलखिलाते हुए देखकर बहुत खुशी हुई। हम आनंद और हंसी से भरे शानदार वीकेंड के लिए चल रहे इस उत्सव में और अधिक बच्चों की भागीदारी की उम्मीद करते हैं, । कला और शिल्प सत्र, कहानी कहने, नृत्य कार्यशालाओं, और बहुत कुछ सहित विभिन्न आकर्षक गतिविधियों में भाग लेने का मौका बच्चों को मिला। 

विशेषज्ञों के नेतृत्व में, इन कार्यशालाओं ने बच्चों को अपनी प्रतिभा का पता लगाने और नई रुचियों की खोज करने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाया। किड्स फिएस्टा में हैस्ब्रो गेमिंग जोन एक प्रमुख आकर्षण था। एनईआरएफ, प्ले-डोह, कनेक्ट 4 शॉट्स और बेब्लेड जैसे खेलों के साथ बच्चों ने अंतहीन मनोरंजन की दुनिया में खुद को डुबो दिया।
Previous Post Next Post