◼️पेश न होने पर होगा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज




रिपोर्ट :- संजय चौहान

हरिद्वार :- पिछले तीन सालों से हरिद्वार रेलवे रोड के पास रह रहा मुंबई निवासी जालसाज ठग सौरभ दीलिप कुमार दास को पीडित व्यापारियों द्वारा तहरीर देने के बाद उपलब्ध हुए सौरभ के तीसरे मोबाइल नंबर पर मायापुर चौकी इंचार्ज द्वारा किए गए फोन पर सौरभ ने पहले तो घबराकर अपना ठिकाना बताने से मना कर दिया बाद में चौकी इंचार्ज द्वारा सख्ती से पूछताछ के दौरान सौरभ से अपना जुर्म कबूलते हुए हरिद्वार में आने के लिए दो दिन का समय मांगा। 

अब देखना होगा पिछले 10 दिनों से पीडित व्यापारियों को हर दिन आने का भरोसा ‌देकर फरार चल रहा सौरभ क्या मुकदमे होने के बाद गिरफ्तार फिर जेल जाने के भय से मंगलवार को आता है ‌या फिर पुलिस को भी व्यापारियों की भांति झूठा आश्वासन देकर अपना ठिकाना बदलता है। बहरहाल पुलिस का कहना है कि यदि वह मंगलवार की सुबह नहीं आया तो उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जाएगी और उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस ने व्यापारियों को उनके ठगे गए लाखों रूपये वापस दिलाये जाने का आश्वासन दिया है। 

गौरतलब है कि हरिद्वार रेलवे रोड व्याप‌ारियों सहित रानीपुर मोड के मोबाइल व्यापारियों से लाखों रूपये ठग कर सौरभ दिलीप कुमार दास पुत्र दिलीप कुमार दास निवासी 201 3/8 लक्ष्मीबाई चॉल, आकुर्ली रोड, नरसीपाडा, हनुमान नगर, सुखशांति सोसायटी, समता नगर, मुंबई, मुंबई महाराष्ट्र -400101 हरिद्वार से गत 28 जुलाई 2023 से फरार है।
Previous Post Next Post