रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- नगर निगम G20 की तैयारी में जुटा हुआ है। नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ के निर्देश अनुसार समस्त विभागीय अधिकारी अपने-अपने विभाग से संबंधित तैयारी में जुटे दिखाई दे रहे हैं। नगर आयुक्त खुद भी मौके पर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। आज नगर आयुक्त द्वारा रूट का निरीक्षण किया गया। जहां पर निर्माण विभाग के कार्यों का जायजा लिया गया।

नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ द्वारा मौके पर निर्माण विभाग टीम को कार्य समय पर पूर्ण और व्यवस्थित ढंग से करने की निर्देश दिए, सिकंदरपुर से लेकर एलिवेटेड रोड तक रोड को पूरा व्यवस्थित किया जा रहा है। साथ ही सुसज्जित करने की तैयारी भी निर्माण विभाग द्वारा की जा रही है। जिसमें रोड मरम्मत के साथ-साथ डिवाइडरों पर पेंट का कार्य जारी है। आगंतुकों को किसी प्रकार की आवागमन में परेशानी ना हो इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

G20 की तैयारी एक पर्व के समान चल रही है पूरे उत्साह के साथ संबंधित विभाग अपने-अपने कार्य में जुटे हुए हैं नगर आयुक्त लगातार व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं महापौर सुनीता दयाल तथा नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ के निर्देश अनुसार गाजियाबाद नगर निगम समस्त कार्यों में अपनी भागीदारी बढ़-चढ़कर सुनिश्चित कर रहा है। निरीक्षण के दौरान मौके पर निर्माण विभाग के संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post