◼️कन्याओं  को वितरित किए शिक्षा संबंधित उपहार, पैर छूकर लिया आशीर्वाद



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

बुलंदशहर :- जहांगीराबाद में व्यापारी नेता व उद्यमी सोनू पाठक ने शारदीय नवरात्रि की नवमी के अवसर पर अपने आवास पर 2100 कन्या लांगुरो को हलवा पुरी का भोग लगाकर जिमाया। इस अवसर पर व्यापारी ने बच्चों को बैग सहित शिक्षण सामग्री भेंट की। सोमवार को व्यापारी नेता और उद्यमी सोनू पाठक ने नगर के टाउन स्कूल स्थित अपने  आवास पर शारदीय नवरात्रि की नवमी के अवसर पर भंडारे का आयोजन कर 2100 कन्या लांगुरो को जिमाया। इस अवसर पर व्यापारी नेता ने कन्याओं के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद भी लिया साथ ही उन्होंने सभी कन्या लांगुरो को उपहार रूप में खाने के साथ एक बेग और शिक्षण सामग्री भेंट किए।

इस अवसर पर व्यापारी नेता ने  कहा कि धरती पर बच्चों के रूप में ही भगवान विद्यमान है। व्यापारी नीति सोनू पाठक ने सबसे पहले नवरात्र में मां दुर्गा के नौवें दिन सिद्धिदात्री माता की पूजा-अर्चना की और माता से लोक कल्याण की आराधना की। इस अवसर पर उन्होंने सभी बच्चों को जिमाकर माता रानी से समस्त विश्व में सुख शांति की कामना भी की। 

इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष किशन पाल सिंह पूर्व सभासद नवीन बंसल,हरीश सिसोदिया,कैलाश सैनी, नवरतन सैनी,भजन लाल सैनी,मोनू वर्मा,पियूष मिश्रा,संजय कंसल,सूर्य प्रकाश,धन्नू राजोरा, रामू भाई, सुल्तान अंसारी,अजय कौशिक,समाज सेवी उमेश गुप्ता, नीतू पाठक, लव चड्डा,जयेश अग्रवाल,हिरदेश पाठक,बब्बू भैया,राजा बाबू,रामहरि गोयल,सुरेंद्र चौधरी,अंशुल गर्ग,आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post