रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- राजकुमार गोयल इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट अरुणिमा 2023 के रूप में नव प्रवेशित छात्र एवं छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें प्रथम वर्ष के छात्र एवं छात्राओं ने सक्रिय एवं सकारात्मक रूप से भाग लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। समारोह में फ्रेशर्स द्वारा नित्य गायन रैंप वॉक तथा अन्य गतिविधियों में मनमोहक प्रस्तुति दी। 

इस कार्यक्रम का उद्घाटन आरकेजीआईटी के एडवाइजर डॉक्टर लक्ष्मण प्रसाद, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आरकेजी ग्रुप डॉक्टर डीके चौहान, डॉक्टर राकेश गोयल डायरेक्टर, डीन एकेडमी डॉक्टर मनोरमा शर्मा, डॉक्टर अनुभव कुमार द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया। 

संस्था के डायरेक्टर डॉ राकेश गोयल ने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी । कार्यक्रम में मिस्टर एवं मिस फ्रेशर का अपना अलग जलवा था जिसमें एक मिथक टूटा की सुंदरता व बुद्धिमत्ता एक साथ नहीं हो सकते और इस कार्यक्रम के मिस्टर फ्रेशर नवीन एवं मिस फ्रेशर अनुष्का ने इस बात को बखूबी सिद्ध किया। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए संस्था के चैयरमैन दिनेश कुमार गोयल एवं वाइस चेयरमैन अक्षत गोयल द्वारा सभी को बधाई दी गई।
Previous Post Next Post