सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :-  हा हा हा...नगर में रावण राज शुरू हो गया है। अब हर कोई राजा रावण का ही नाम जपेगा। किसी ने भी राम का नाम लिया तो उसके दंड दिया जाएगा। ढोल बजाकर कर्कश आवाज में रावण के दूत ने यह संदेश दिया। दूत को देखने के लिए बच्चों-महिलाओं समेत लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

सुल्लामल रामलीला कमेटी द्वारा की जाने वाली रामलीला का शुभारंभ रविवार को रावण के दूत की मुनादी से शुरूहुआ। शाम छह बजे ठाकुरद्वारा मंदिर से ‘रावण का दूत, मक्खी चूस’ हास्य कलाकार की झांकी निकाली गई।
उस्ताद अशोक गोयल, अध्यक्ष वीरो बाबा व सवारी मंत्री अजय गुप्ता ने पूजा अर्चना कर सवारी को विदा किया। 

रावण दूत की यह सवारी ठाकुरद्वारा मंदिर से चलकर दिल्ली गेट, चौपला मंदिर, डासना गेट, रमतेराम रोड, राइट गंज, अग्रसेन बाजार होती हुई वापस ठाकुरद्वारा मंदिर पर पहुंची।
  यात्रा के दौरान रावण के दूत ने मुनादी कर लोगों को चेताया कि अगर किसी ने भी राम का नाम लिया तो उसे स्वयं राजा रावण दंडित करेंगे। रावण दूत की सवारी देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। 

सवारी में कार्यवाहक महामंत्री दिनेश शर्मा, अनिल चौधरी, संजीव मित्तल, नंद किशोर शर्मा, संजीव शर्मा, हिमांशु, शिवांशु गर्ग, सुभाष चंद्र, प्रदीप गर्ग, श्री कांत राही,अजय, पार्षद नीरज गोयल आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।
Previous Post Next Post