◼️ हिस्ट्रीशीटर बदमाश साजिद के साथ उसके भाईयो ने भी क्या था हमला



सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- कमिश्नरी में बदमाशो का बोल बाला है। जहा पुलिस बदमाशो का लंगड़ा करने से पीछे नहीं हट रही है वही बदमाश भी पुलिस के भय से जरा भी नही डर रहे है। बदमाशो ने खुलेआम रात्रि महिला के साथ गाली गलौज करने पर बहन द्वारा भाई को फोन पर जानकारी दी की उसके साथ साजिद, एहसान, सलमान, पुत्र  शाकिर आदि कुछ लोगो बत्तमीजी कर रहे है फोन के तुरंत बाद पीड़ित भाई जावेद अपनी बहन के पास पहुंचा तो घात लगाए सभी आरोपियों ने पीड़ित जावेद पर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया। वही लोहे की रोड से सर पर वार किया तो पीड़ित जावेद लोहे की रोड लगने से घायल होकर जमीन पर गिर गया। इस बीच बहन गुलनाज के साथ मारपीट बत्मीजी भी हुई। लोगो को इखट्टा होते देखा और पुलिस आने की सूचना पर सभी हमलावर मौके से भाग निकले। 

पीड़ित जावेद को थाने से इलाज़ हेतू जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में संतुष्ट इलाज़ न मिलने को लेकर पीड़ित जावेद के परिवारजन जावेद को लेकर नॉएडा के यतार्थ हॉपस्टिल पहुंचे जहा घायल पीड़ित जावेद का इलाज़ चल रहा है। वही थाना विजय नगर पुलिस ने घटना कर्म का ठीक जाएजा लिए बिना ही और पीड़ित से संतोषजनक तहरीर ने लेते हुए किसी से लिखाई एक तहरीर के आधार पर झगड़े में मामले को हल्की फुल्की धाराओं में दर्ज कर लिया है। जान से मारने की नियत से जान लेवा हमला हुआ था पीड़ित जावेद की कुछ फोटो जिला अस्पताल में ली गई थी मारपीट के दौरान सिर की क्या हालत हुई है सर में 14 टाके लगाए गए थे डॉक्टर का यह भी कहना था की जरा सा और तेजी से लग जाता तो जान भी जा सकती थी। 

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई यह भी कहावत सही है। आज पीड़ित जावेद अपने बच्चो के नशीब से आज अपने बच्चो में जीवित है पीड़ित जावेद की बाल बाल जान बच ही गई वही पुलिस ने भी मामले में लचीलापन निभाते हुए हल्की फुल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपना पल्ला झाड़ लिया हद तो तब हो गई मामले को तीन दिन बीत जाने के बाद भी बदमाश खुले आम पीड़ित के घर के आस पास घूम रहे है और वही पीड़ित परिवार नॉएडा के यथार्थ हॉस्पिटल में पीड़ित जावेद का इलाज़ करा रहा है। और घर पर बहन पत्नी छोटे छोटे बच्चे अकेले रह रहे है पीड़ित ने अपनी आपबीती पत्रकार के साथ शेयर की है अब लगातार पुलिसिया कार्यवाही बदमाशो पर कहर बनकर लंगड़ा अभियान के दौरान गोली मारने से भी पीछे नहीं हट रही बावजूद उसके भी बदमाशो में जरा भी दहशत नही देखने को मिला रही है हमलावर बदमाशो में से एक बदमाश साजिद नामक व्यक्ति ने कुछ साल पहले केलाभट्टा में वकील के भतीजे को भी मौत के घाट उतार दिया था वही हिस्टिसीटर बदमाश साजिद जेल से पैरोल पर रिहा हुआ है वही जेल से आए बदमाश ने फिर से एक खूनी हमला कर दिया। 

गनीमत रही की पीड़ित जावेद बाल बाल बच गए। वरना पैरोल पर आए बदमाश द्वारा आज फिर एक हत्या हो जाती ऐसे हत्यारों के पैरोल मिलनी आम जनता के लिए सर दर्द है। सायद बदमाश साजिद को पता होगा की उसे तो आज ना कल सजा होनी निश्चित है इस लिए वह किसी पर भी जानलेवा हमला करने से पीछे नहीं हटता है।
Previous Post Next Post