रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- हरिद्वार नगरी में देह व्यापार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। हरिद्वार नगरी में एक गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट की जानकारी होने से हड़कंप मच गया।  पुलिस द्वारा एक गेस्ट हाउस में छापा मार कर सेक्स रैकेट में लिप्त चार महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही से होटल व्यवसाईयों में हड़कंप मच गया।                                    

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार के मध्य ऋषिकुल क्षेत्र में स्थित गेस्ट हाउस में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने चार महिलाएं और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस को प्राप्त सूचना के आधार पर ऋषिकुल चौक के पास स्थित जी गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली। सूचना पर कोतवाली पुलिस व एएचटीयू की टीम ने मिलकर उक्त गेस्ट हाउस पर छापेमारी की कार्रवाई की। 

पुलिस को मौके से चार महिलाएं व तीन युवक अपत्तिजनक स्थिति में मिलें। गेस्ट हाउस के संचालक सहित सभी आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।  पुलिस द्वारा की गई इस छापेमार की कार्रवाई से होटल व्यवसाईयों में हड़कंप मच गया। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई आरंभ कर दी गई है।
Previous Post Next Post