रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- राज नगर स्थित गौर सेंट्रल मॉल 20 से 31 दिसंबर तक अपनी 10वीं वर्षगांठ शॉपिंग फिएस्टा के साथ रिटेल सेक्टर में एक दशक पूरा होने का जश्न मना रहा है। इस 10-दिवसीय फेस्टिवल में शामिल होकर खरीदार रोमांचक गतिविधियों और विशेष ऑफ़र का आनंद लें सकेंगे। जो खरीदार अपने पसंदीदा ब्रांड पर 2000 या उससे अधिक खर्च करते हैं, उन्हें रोजाना रोमांचक उपहार वाउचर जीतने का मौका भी मिलेगा। इसके अतिरिक्त, शीर्ष 10 सबसे ज्यादा खरीदारी करने वालों को गीतांजलि सैलून की तरफ से क्यूरेटेड उपहार हैम्पर और एक विशेष स्टाइलिंग सेशन भी मिलेगा।

24 और 25 दिसंबर को सांता क्लॉज़ की लाइव परफॉरमेंस भी शामिल है। इस दौरान मॉल मनोरंजन के विकल्प भी प्रदान कर रहा है जैसे कार्टून वॉक,गेम्स, DIY पेंटिंग,मैजिक शो, क्रिसमस कैरोल, टैटू बनाना, लाइव म्यूजिक परफॉरमेंस  कठपुतली सगाई, कुकी डेकोरेशन और क्रिएटिव माइंडस के लिए एक क्राफ्ट स्टेशन।

वहीं,अपने 10 साल के शानदार सफर पर गौर ग्रुप के निदेशक सार्थक गौड़ का कहना है कि हम गौर सेंट्रल मॉल में खरीदारी को उत्कृष्ट बनाने के एक दशक का जश्न मनाते हुए बेहद रोमांचित हैं। हमारी 10वीं वर्षगांठ का जश्न सिर्फ खरीदारी के बारे में ही नहीं है यह यादगार पल बनाने और फेस्टिवल की भावना को साझा करने के बारे में भी है।
Previous Post Next Post