रिपोर्ट :- अजय रावत

ग़ाज़ियाबाद :- केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से देश में अंतिम छोर के करोड़ों लोगों को बिना किसी तुष्टिकरण के लाभ मिल रहा है और यही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी वाली सरकार। यह बात यहाँ इंदिरा पुरम मंडल में भाजपा द्वारा लाभार्थी सम्पर्क अभियान कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व महानगर संयोजक सरदार एस पी सिंह ने कही। श्री सिंह ने कहा कि लाभार्थी लोगों के इस विश्वास को हमें जन जन तक पहुँचाने का कार्य करना है और 2024 में पुनः तीसरी बार केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनवानी है। 

मंडल प्रभारी कामेश्वर त्यागी ने सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि लोगों व लाभार्थियों से सम्पर्क करके उनकी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के भरोसे व विश्वास को आम जनता तक पहुँचाए। मंडल अध्यक्ष हरमीत सिंह बख्शी ने विश्वास दिलाया कि सभी कार्यकर्ता पार्टी की रीति नीति के अनुरूप लाभार्थियों से सम्पर्क करके उनके अनुभव का वीडियो बनाकर प्रधानमंत्री की राम राम वाली पत्रिका देते हुए उनसे 9638002024 पर मिस्ड काल कराकर व उनके निवास पर स्टीकर लगायेंगे। यह सारी जानकारी सरल व नमो एप पर अपलोड भी करायेंगे। 

इस मौक़े पर मंडल अध्यक्ष हरमीत बख्शी ने मुख्य वक्ता सरदार एसपी सिंह व मंडल प्रभारी कामेश्वर त्यागी का सम्मान भी किया। इस अवसर पर संयोजक सुनील शर्मा, देवदत्त पाल, सिद्धी प्रधान, मीना भंडारी, अजय शुक्ला, पार्षद संजय सिंह, धीरज अग्रवाल, हरीश काराकोटि व अभिनव जैन आदि उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post