◼️विधायक नंदकिशोर गुर्जर, विधायक अजित पाल त्यागी, विधायक धर्मेश तोमर ने कहा गाजियाबाद से अबकी बार ऐतिहासिक होगी जीत



सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग का लोनी विधानसभा के देहात क्षेत्र के गनोली, चिरोड़ी आदि क्षेत्र में आगमन पर स्थानीय ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान विधायक नंदकिशोर गुर्जर, विधायक अजित पाल त्यागी, विधायक धर्मेश तोमर, पूर्व विधायक रूप चौधरी, ब्लॉक प्रमुख पति कोमल गुर्जर, पूर्व चैयरमेन रीना भाटी, भाजपा नेता ईश्वर मावी, अरुण कसाना, करतार नेताजी, मण्डल अध्यक्ष, दर्जनों गांवों के प्रधान, पूर्व प्रधान, बीडीसी, सभी सभासदगण, भाजपा पदाधिकारीगण, आरएलडी पदाधिकारी समेत स्थानीय लोगों के जनसैलाब ने भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता  लायकराम कसाना और संचालन राजपाल कसाना ने किया।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर, विधायक अजीतपाल त्यागी, धर्मेश तोमर ने कहा ऐतिहासिक होगी गाजियाबाद कि जीत
कार्यक्रम यमन लोगों के उमड़े जनसैलाब पर जनपद के विधायकगणों में से जहां लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इसे अबकी बार 400 पर के संकल्प को फलीभूत होना बताते हुए कहा आने वाले समय में जनपद और लोनी का सर्वांगीण विकास हो और देश वैश्विक महाशक्ति बनें इसके लिए अतुल गर्ग जी को भारी मतों से जिताना आवश्यक है। वहीं मुरादनगर विधायक अजीतपाल त्यागी ने कहा कि यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि एक पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता और हमारे बीच में रहने वाले को टिकट मिला है ऐसे मैं हमारी साझी जिम्मेदारी है कि हम अतुल गर्ग जी को जनपद के सर्वांगीण विकास के लिए भारी मतों से जिताएं। वहीं धौलाना विधायक धर्मेश तोमर ने कहा कि इस बार जनपद गाजियाबाद से अतुल गर्ग जी की सबसे बड़ी जीत होने जा रही है। स्थानीय नागरिकों के उत्साह और कार्यकर्ताओं के विश्वास पर मैं कह सकता हूँ इस बार जीत 10 लाख के पार जाएगी। वहीं कपिल चौधरी और सतबीर प्रधान ने कहा आरएलडी के कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से भाजपा प्रत्याशी को ऐतिहासिक जीत दिलाने का कार्य करेंगे हम लोग एक साथ मिलजर 400 पर के संकल्प को पूरा करेंगे।

लोनी के सर्वांगीण विकास को देंगे प्राथमिकता, जनपद को बनाएंगे समृद्ध एवं विकसित: अतुल गर्ग
कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग ने कहा  लोनिवासियों के अथाह  प्यार से मैं अभिभूत हूं। लोगों के जनसैलाब को मैं विश्वास दिलाता हूं कि लोनी को विकास क्रम में प्राथमिकता पर रखा जाएगा लोगों की जरूरतों को पूरा किया जाएगा। मैं लोगों के उत्साह से आश्वस्त हूं कि भाजपा इस बार प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है क्योंकि मोदी है तो विकास है, सुरक्षा है और देश की प्रगति का विश्वास है।
Previous Post Next Post