◼️बड़ा बझेड़ा कलां गांव और डासना नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 4 का दौरा किया और विभिन्न स्थानीय निकाय के जनप्रतिनिधियों के साथ साथ आम लोगों से भी रूबरू हुईं।



सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- रविवार को कांग्रेस प्रवक्ता और गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की पूर्व एमपी प्रत्याशी डॉली शर्मा ने अपने संसदीय क्षेत्र अंतर्गत धौलाना बड़ा बझेड़ा कलां गांव और डासना नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 4 का दौरा किया और विभिन्न स्थानीय निकाय के जनप्रतिनिधियों के साथ साथ आम लोगों से रूबरू हुईं। क्षेत्र के बड़ा बझेड़ा कलां गांव और डासना नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 4 का दौरा किया और विभिन्न स्थानीय निकाय के जनप्रतिनिधियों के साथ साथ आम लोगों से रूबरू हुईं।

सबसे पहले वह डासना नगर पंचायत के कुछ पार्षदों, पूर्व पार्षदों के साथ बड़ा बझेड़ा कलां गांव पहुंचीं, जहां धौलाना ब्लॉक के पूर्व प्रमुख और पूर्व ज़िला पंचायत सदस्य  दिलशाद अहमद और उनके समर्थकों से मिलीं और राजनीतिक चर्चा की। उसके बाद उन्होंने गाँव बड़ा बझेड़ा कलां और उसके आस-पास के गाँव के मुख्य-मुख्य लोगों से मुलाक़ात की। जिनमें बड़ा बझेड़ा कलां गांव के पूर्व प्रमुख और पूर्व जिला पार्षद दिलशाद, मोहम्मद रईस, मोहम्मद उमर दराज, शहादत अली, रईस अहमद, मोहम्मद आदिल आदि प्रमुख हैं। 

उन्होंने अपने गांव के बारे में बताया कि पहले यहां कालीन बनाने का गृह उद्योग था, जो अब बन्द हो चुका है। इससे गांव में बेरोजगारी ज्यादा बढ़ चुकी है। खेती घाटे का सौदा बन चुका है। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने खुलकर आपबीती सुनाई और अपनी जनसमस्याओं का पुलिंदा उन्हें सौंपा। लोगों ने स्पष्ट कहा कि हमलोग आपकी व्यवहार कुशलता के मुरीद हैं और हर सियासी परिस्थितियों में  आपके साथ खड़े रहेंगे, क्योंकि आप हमारे सुख-दुःख में विगत 7 वर्षों से आप निरंतर शामिल होती आई हैं। इसके बाद उन्होंने गाँव बड़ा बझेड़ा कलां के ही रहीस अहमद की पत्नी श्रीमती शहनाज़ से मिलीं, जिनका  एक्सीडेंट होने के कारण उनके सर और कमर में काफ़ी चोट लगी हुई है। इसलिए उनसे मिलकर उनका कुशलशेम जाना। 

इसके बाद कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा डासना में पूर्व पार्षद वहीद मेम्बर के साथ वार्ड नंबर-4 की सभासद श्रीमती शबीना परवीन के आवास पर पहुंचीं, जहां पर उन्होंने कई वर्तमान सभासद और पूर्व सभासद से  मुलाक़ात की। जिनमें वार्ड नम्बर 4 के सभाषद प्रतिनिधि डॉ शहजाद, वार्ड नम्बर 15 के सभासद वसीम राजा, वार्ड नम्बर 3 के पूर्व सभासद बसरूद्दीन, सईद अब्बासी, एडवोकेट मोहम्मद सज्जाद, मोहम्मद हनीफ, सैय्यद असलम, तैमूर, विधि छात्रा अरसी आदि प्रमुख थे। वहाँ समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष और वर्तमान में सभासद रिजवान मेवाती से भी मुलाक़ात कर आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा की। ततपश्चात वह अशफाक उर्फ पप्पू के आवास पर पहुंचीं और उनकी विधवा नूरजहां से मुलाकात कर अपनी शोक संवेदना प्रकट कीं।

वार्ड नम्बर 4, डासना के लोगों ने बताया कि आपसे पूर्व आपके पिता व गाजियाबाद महानगर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज से हमलोगों का 3-4 दशक पुराना सियासी नाता है। इसलिए हमलोगों की एक ही ख्वाहिश है कि आप हमारा नेतृत्व करें और शीघ्र ही हमारे संसदीय क्षेत्र से विजयी बनें। इस बात की जानकारी मीडिया प्रभारी कमलेश पांडेय ने दी।
Previous Post Next Post