रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- चंडीगढ़ स्थित प्रसिद्ध मां दक्षिण काली मंदिर में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तथा लाल यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव ने दक्षिण काली मंदिर में गंगा स्नान उपरांत दर्शन कर भोलेनाथ की पूजा अर्चना की। अपने गोपनीय कार्यक्रम में पूजा उपरांत तेज प्रताप यादव बिहार के लिए रवाना हो गये। 
राजद नेता बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेज प्रताप यादव आज उत्तराखंड दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने हरिद्वार में गंगा स्नान किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा आज बाबा भोलेनाथ की असीम कृपा से हरिद्वार में पवित्र पावन गंगा जल में स्नान किया. इसके बाद कैलाशांनंद महाराज के आश्रम में रुद्राभिषेक एवं मां काली की पूजा-अर्चना की। 

इसके साथ ही अपने प्रदेश बिहार और देश की प्रगति व सुख-शांति- समृद्धि की कामना की. लोकसभा चुनाव 2024 में गरीब, वंचितों, दलितों, सामाजिक और सांप्रदायिक सौहार्द को बनाए रखने वाले महागठबंधन की जीत होगी.बाबा भोलेनाथ की असीम कृपा से हरिद्वार में पवित्र पावन गंगा जी के निर्मल जल से स्नान कर श्री कैलाशांनंद महाराज जी के आश्रम चंडी घाट मे रुद्राभिषेक एवं माँ काली का पूजन अर्चन कर अपने प्रदेश बिहार और देश की सुख शांति और समृद्धि की कामना की।
Previous Post Next Post