रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- सेवा का पर्यायवाची बन चुके भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी गाजियाबाद इकाई द्वारा रोटरी क्लब गाजियाबाद ग्रेटर नेक्स्ट के सौजन्य से विजयनगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पात्र क्षय रोगियों को पुष्टाहार पोटली रेड क्रॉस उपाध्यक्ष मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ भवतोष शंखधर की गरिमामई उपस्थिति में वितरित की।

विज्ञप्ति जारी करते हुए सभापति डॉ सुभाष गुप्ता ने बताया आज कार्यक्रम में सर्वप्रथम जिलाधिकारी अध्यक्ष भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी गाजियाबाद इकाई के अनुमोदन पर दीपक कुमार नामक उच्च शिक्षा प्राप्त बेरोजगार विकलांग व्यक्ति को 25 हजार की आर्थिक सहायता दी।
चुनावी समर है इसलिए गाजियाबाद के स्विप अधिकारी अभिनव गोपाल की प्रेरणा से सभी उपस्थित जनों को मतदान के महत्व को समझाया वह सभी ने मतदान करने की शपथ ली।

रो. सुरेंद्र शर्मा अध्यक्ष ने कहा कि हम भविष्य में भी रेड क्रॉस के साथ मिलकर इस प्रकार की समाज कल्याण के काम करते रहेंगे क्योंकि आज हमें इस सेवा कार्य में सहभागिता करके सुखद अनुभूति हो रही हैl ज्ञातव्य हो आज सुरेंद्र शर्मा का जन्मदिन होने के कारण सीएमओ द्वारा एक पटका तथा एक प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित भी किया तथा रेडक्रॉस के साथ जुड़कर स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करने का आश्वासन भी लिया।

टीबी हारेगा देश जीतेगा के नारे को सशक्त करने के लिए डॉ भवतोष शंखधर,डॉ सुभाष गुप्ता,डॉ अमित विक्रम,डॉ किरण गर्ग, सुरेंद्र शर्मा, राकेश गुप्ता, एम सी गौड़, जोगिंदर सिंह, एच के जोशी के अतिरिक्त  विजयनगर स्थित स्वास्थ्य केंद्र के सभी स्वास्थ्य कर्मी व अधिकारी पूर्ण समर्पित भाव से उपस्थित रहे तथा कार्यक्रम को संपादित करने में पूरा सहयोग दिया। रेड क्रॉस सचिव डॉ किरण गर्ग ने सभी का धन्यवाद करने से पहले सभी को स्वास्थ्य के बारे में जागृत किया।
Previous Post Next Post