◼️साइकोलॉजिस्ट बनना चाहती हैं रिद्धिमा



रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाजियाबाद :- राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एनक्लेव सोसायटी की बेटी रिद्धिमा ठक्कर ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में 99.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने माता पिता के साथ साथ पूरे गुलमोहर एन्क्लेव का गौरव बढ़ाया है। रिद्धिमा गाजियाबाद के केडीबी पब्लिक स्कूल में पढ़ती हैं। रिद्धिमा की सफलता पर गुलमोहर एनक्लेव आरडब्लूए और पूर्व अध्यक्ष रश्मि चौधरी ने उन्हें सम्मानित करने की घोषणा की है। 
     
सोमवार को घोषित हुए सीबीएसई बोर्ड के परीक्षाफल के बाद छात्र छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ गई। गुलमोहर निवासी रिद्धिमा ने भी 99.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने माता पिता का नाम रोशन किया है। रिद्धिमा के पिता विश्वजीत ठक्कर का 2019 में ही निधन हो गया जिसके बाद रिद्धिमा की सारी जिम्मेदारी उनकी माँ रजनी ठक्कर पर आ गई। लेकिन रजनी ने कभी हार नहीं मानी और अपनी दोनों बेटियों की खूब अच्छी परवरिश करते हुए कामयाबी के इस शिखर तक पहुंचाया। 

रिद्धिमा की बड़ी बहन इशिता ठक्कर ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है और फिलहाल वह दिल्ली में जॉब कर रही हैं।रिद्धिमा ने बात करते हुए बताया कि वह अपनी सफलता में अपनी माता और बहन को आगे मानती हैं। वो दिल्ली यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी पढ़ना चाहती हैं तथा साइकोलॉजी के क्षेत्र में ही आगे बढ़ना चाहती हैं। उनकी इस सफलता के बाद गुलमोहर एन्क्लेव आरडब्लूए के पदाधिकारी और पूर्व अध्यक्षा रश्मि चौधरी भी उनके घर पहुंचीं और उन्हें बधाई दी। 

रश्मि चौधरी और आरडब्लूए सचिव ऐ के जैन ने बताया कि रिद्धिमा की सफलता ने पूरे गुलमोहर एन्क्लेव का मान बढ़ाया है और इसके लिए उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा। रश्मि चौधरी ने कहा कि बेटियां आज हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। रिद्धिमा ने यह बात अपनी सफ़लता से साबित कर दी है।
Previous Post Next Post