सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- केडब्ल्यू ग्रुप ने गाजियाबाद विकास मंच के साथ मिलकर राज नगर एक्सटेंशन गाजियाबाद में अपने प्रमुख मॉल केडब्ल्यू दिल्ली6 में एक मेगा कार्यक्रम आयोजित करके अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाने के लिए 400 से अधिक प्रतिभागियों ने एक साथ भाग लिया। केडब्ल्यू दिल्ली6 मॉल के जीवंत वातावरण में आयोजित इस कार्यक्रम में योग की प्राचीन पद्धति के माध्यम से स्वास्थ्य और ध्यान के प्रति समुदाय के समर्पण को प्रदर्शित किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व राज्यसभा सदस्य और गाजियाबाद विकास मंच के अध्यक्ष डॉ. अनिल अग्रवाल उपस्थित थे। कार्यक्रम में भाजपा के नगर अध्यक्ष संजीव शर्मा और दुर्गेश्वर नाथ मंदिर के महंत नारायण गिरि भी मौजूद थे।

केडब्ल्यू ग्रुप के निदेशक पंकज कुमार जैन ने कहा, "यह आयोजन केवल योग के बारे में नहीं है; यह हमारे समुदाय को स्वास्थ्य और जागरूकता के लिए एक साझा प्रतिबद्धता में एक साथ लाने के बारे में है," "मॉल की सेटिंग लोगों को एक परिचित और सुलभ वातावरण में योग का अनुभव करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करती है। यह कार्यक्रम योग की सार्वभौमिक अपील और स्वस्थ जीवन शैली की खोज में विविध पृष्ठभूमि के व्यक्तियों को एकजुट करने की इसकी क्षमता का उदाहरण है”।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को विश्व स्तर पर मनाया जाता है, जो स्वयं और दुनिया के साथ 
सद्भाव को बढ़ावा देने के साधन के रूप में योग के शाश्वत अभ्यास पर प्रकाश डालता है।

 दिल्ली 6 मॉल सिर्फ खरीदारी के लिए नहीं है, यह मॉल एक गेमिंग आर्केड और फूड कोर्ट सहित महान अवकाश विकल्पों के साथ अविश्वसनीय मनोरंजक सुविधाएं प्रदान करता है। यह सुनिश्चित करता है कि आगंतुक मनोरंजन और विश्राम का आनंद ले सकें, जिससे दिल्ली 6 मॉल परिवारों और व्यक्तियों के लिए एक संपूर्ण गंतव्य बन जाएगा।
हलचल भरे राज नगर एक्सटेंशन में स्थित, दिल्ली 6 मॉल का रणनीतिक स्थान इसके आकर्षण को और बढ़ाता है। इन प्रमुख लीज समझौतों और अपने असाधारण डिजाइन के साथ, दिल्ली6 मॉल इस क्षेत्र में एक ऐतिहासिक वाणिज्यिक परियोजना बनने की ओर अग्रसर है, जो दूर-दूर से आगंतुकों को आकर्षित करेगा।
Previous Post Next Post