रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाज़ियाबाद :- विजयनगर के प्रताप विहार गोयल किचन सेंटर पर चोरों ने किया लाखों का हाथ साफ गाजियाबाद विजयनगर के प्रताप विहार कॉलोनी में रविवार की सुबह लगभग 4 से 5 बजे चोरों ने एक गोदाम से लाखों का माल साफ कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक यह गोयल किचन सेंटर के गोदाम आटे दाल चावल जैसे खाने पीने के समान का था इस गोदाम से चोरों ने लगभग ₹800000 नगद और टीवी स्क्रीन जैसे अन्य सामान चुरा लिए। आपको जानकर हैरानी होगी गोयल किचन सेंटर के मालिक शुभम गोयल ने चोरी से रोकने के लिए पूरे पुख्ता इंतजाम किए थे सीसीटीवी कैमरे लगाए थे और भारी भरकम लगभग 8 ताले लगाए थे। 
लेकिन यह तले भी चोरों के हौसलों को ना तोड़ सके बल्कि चोरों ने गोयल किचन सेंटर मालिक शुभम गोयल के सुरक्षा इंतजामों को ही तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक शुभम गोयल ने एफआईआर लिखवा दी है पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। 
लेकिन इस चोरी ने एक बार फिर से गाजियाबाद में चोरों के हौसलों और उनके हुनर की कहानी को जनता के सामने रखा है आप चाहे कितने भी ताले लगा लीजिए कितने भी सीसीटीवी कैमरे लगा लीजिए लेकिन आप चोरों की हौसलों को ना तोड़ सकते हैं और ना ही शहर में अपराधिक घटना को रोक सकते हैं। 

ऐसे में सुरक्षा के इंतजाम को लेकर पुलिस के ऊपर सवाल तो उठ रहे हैं आखिरकार पुलिस की पेट्रोलिंग का खौफ चोरों में क्यों नहीं है। ऐसी आपराधिक घटनाएं पुलिस की काबिलियत पर सवाल उठाती हैं।
Previous Post Next Post