रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाज़ियाबाद :- बमहेटे की पार्षद श्रीमती प्रमोश यादव ने भाजपा महानगर कार्यालय पर जाकर महानगर अध्यक्ष से ये पूछा कि पार्टी उन्हें बताए कि वो न्याय मांगने के लिये कहाँ जाए?एक ब्लैकमेलर से हुए जरा से विवाद में पुलिस ब्लैकमेलर के साथ खड़ी हो गयी और पार्टी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खड़े होने के बजाय ब्लैकमेलर के पक्ष में खुल कर आ गए।अब पुलिस हमारे साथ दुर्दांत अपराधियों जैसा व्यवहार कर रही है।पुलिस हमारे घर मे घुस कर हमें धमका रही है।
न्याय के लिये हर सम्भव प्रयास करुँगी और न्याय लेकर रहूँगी।कल से पूरी शक्ति के साथ अपने विधायक का घेराव करुँगी और उनसे पुछुगी की अगर हमारे सुख दुख में वो साथ नहीं है तो उनके विधायक होने का मतलब क्या है?

यदि विधायक से मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं योगी जी के जनता दरबार में 500 महिलाए ले जाकर उनसे पूछूंगी की आपकी पार्टी के विधायक पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ हैं या ब्लैकमेरो  के साथ हैं आखिर इन पार्टी के विधायक नंदकिशोर का ब्लैकमेलरो से क्या संबंध है। हमने सपा को छोड़कर पूरा गांव 2014 के बाद से भाजपा को वोट कर रहा है ,अबकी बार लोकसभा चुनाव में भी माननीय अतुल गर्ग जी को पोलिंग का 90 फ़ीसदी वोट मिला है । उसके बाद भी पुलिस हमारे साथ अपराधियों जैसा व्यवहार कर रही है और विधायक नंदकिशोर गुर्जर खुलकर हमारे खिलाफ बयान बाजी कर रहा है मैं आखरी सांस तक अपनी न्याय की लड़ाई लड़ती रहूंगी चाहे मुझे किसी भी स्तर तक जाना पड़े। इस मौके पर सैकड़ो महिलाएं व पुरुष मौजूद रहे।
Previous Post Next Post