रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाज़ियाबाद :- नवनिर्वाचित सांसद अतुल गर्ग ने समरकूल प्रतिष्ठान पर पहुँच कर भाजपा कोषाध्यक्ष संजीव कुमार गुप्ता से मुलाकात करते हुए अपने शालीन व्यवहार और सादगी का परिचय देते हुए एक बड़ी मिशाल कायम की। अचानक सांसद का अपने प्रतिष्ठान पर आगमन पाकर संजीव कुमार गुप्ता ने गदगद होते हुए, अपने अनुज राजीव गुप्ता और पुत्र अभिषेक गुप्ता और आशुतोष गुप्ता के संग सांसद अतुल गर्ग का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया‌। 

इस मौके पर संजीव कुमार गुप्ता ने सांसद के समक्ष कृतज्ञता प्रकट करते हुए कहा कि आप मुझे आदेश करते तो मैं स्वयं आपकी सेवा में उपस्थित हो जाता। इसके जवाब में सांसद अतुल गर्ग ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि अब गाजियाबाद के सांसद अतुल गर्ग है। और अब किसी को सांसद की कोठी के चक्कर लगाने की आवश्यकता नहीं है। इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच सिर्फ आत्मीय बातों का विषय ही रहा। 

इस मुलाकात के विषय में संजीव कुमार गुप्ता ने कहा कि अतुल गर्ग का स्नेह हमारे परिवार को वर्षों से मिलता रहा है‌। तथा यह अतुल गर्ग  का बडप्पन है जो मेरे जैसे छोटे से कार्यकर्ता को भी मान सम्मान देने के लिए वह स्वयं हमारे प्रतिष्ठान पर पधारे हैं। इसके लिए संजीव कुमार गुप्ता ने सांसद का आभार भी व्यक्त किया। इस अवसर पर राजेन्द्र मित्तल मेदी वाले और अनुज मित्तल भी उपस्थित रहें।
Previous Post Next Post