रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाज़ियाबाद :- अधिवक्ता परिषद ब्रज की गाजियाबाद इकाई की एक बैठक कल बार सभागार गाजियाबाद में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रांत अध्यक्ष नरोत्तम गर्ग (वरिष्ठ अधिवक्ता मेरठ) द्वारा की गई तथा बैठक का संचालन मोहनीश जयंत द्वारा किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रांत अध्यक्ष द्वारा जनपद गाजियाबाद में अधिवक्ता परिषद की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें श्रीमती श्रद्धा चौहान को अध्यक्ष, प्रमोद टीटोरिया, ज्ञानेंद्र शर्मा, संजीव त्यागी को जिला उपाध्यक्ष, अरुण कुमार को महामंत्री, मोहनीश जयंत को  कोषाध्यक्ष, अतुल्य त्यागी, अशोक शर्मा एवं आशीष सिरोही को मंत्री एवं कार्यकारिणी सदस्य के रूप में सारिका त्यागी, आभा वर्मा, संजीव गर्ग, आलोक कुमार, पूजा वरुण, भारती शर्मा विशेष आमंत्रित सदस्य में वरुण त्यागी, गीता सिंघल, राजीव गुप्ता, नितिन शर्मा को नियुक्त किया गया। इसके अतिरिक्त वरिष्ठ अधिवक्ता के.पी. सिंह एवं राजवीर त्यागी को इकाई का संरक्षक का दायित्व सोपा गया। 

नरोत्तम गर्ग द्वारा अध्यक्ष महामंत्री एवं कार्यकारिणी के अन्य सदस्यों को उनके दायित्व से परिचय कराते हुए बताया कि अध्यक्ष एक संरक्षक के रूप में कार्यकर्ता है जो सभी कार्यकर्ताओं का ध्यान रखते हुए सबको साथ लेकर चलता है।  इससे प्रारंभ में अधिवक्ता परिषद के क्षेत्र संयोजक (लिटिगेशन) विपिन त्यागी द्वारा उपस्थित अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की संगठन में कोई भी पद कार्यकर्ता के पद से बड़ा नहीं होता क्योंकि संगठन का निर्माण अच्छे कार्यकर्ता से होता है तथा अच्छे कार्यकर्ता ही संगठन को आगे लेकर चलते हैं और संगठन अपने उद्देश्यों को प्राप्त करता है। उल्लेखनीय है कि पूर्व के भाँति कल बार सभागार में अधिवक्ता परिषद द्वारा स्वाध्याय मंडल का भी आयोजन किया गया जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए अधिवक्ता ब्रह्मदेव त्यागी द्वारा स्थाई व्यादेश के संबंध में उपस्थित अधिवक्ताओं को जानकारी उपलब्ध कराई गई। कार्यक्रम का समापन अंत में राष्ट्रगान के साथ हुआ। 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपरोक्त के अतिरिक्त तहसील बार के पूर्व अध्यक्ष वेदपाल कुशवाहा, मनु गोस्वामी, वंदना सेंगर, नरेश चौधरी, सुनीता वर्मा, चंचल गुप्ता, गौतम त्यागी, सोमेश् त्यागी, संजीव तिवारी शबनम खान, रूबी, राकेश कुमार, शालू, शिवानी, प्रमोद, सहित अन्य सैकड़ो अधिवक्ता उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post