रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाज़ियाबाद :- देश की राजधानी दिल्ली में नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के अगले दिन जब पूरे देश में मंत्रिमंडल की चर्चा चल रही थी ठीक उसी दिन गाजियाबाद की राजनीति में एक व्यक्ति पार्टी की अनुशासनहीनता पर कठोर निर्णय लेने जा रहा था। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ डॉक्टर बीपी त्यागी राष्ट्रवादी नवनिर्माण दल के अनुशासनहीन जिला अध्यक्षों से दुखी थे और पार्टी हाई कमान के लापरवाह व्यवहार से हैरान और परेशान थे। पार्टी के इस अनुशासनहीन और लापरवाही से भरे हुए व्यवहार के चलते डॉक्टर बीपी त्यागी ने अपने सभी पदों से 11 जून शाम 4:00 बजे त्यागपत्र दे दिया। इस त्यागपत्र की आधिकारिक सूचना उन्होंने गाजियाबाद की मीडिया को सौंप दी। 

डॉ बीपी त्यागी ने मीडिया को अनौपचारिक बातचीत में बताया कि वह चाहते थे की अनु त्यागी धर्मपत्नी श्रीकांत त्यागी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाए। क्योंकि वह अनु त्यागी के साथ हुए गलत व्यवहार और सामाजिक अपमान के कारण श्रीकांत त्यागी की पार्टी से जुड़े थे लेकिन अनु त्यागी को ही पर्दे के पीछे बैठा दिया गया।

डॉ बी पी त्यागी ने कहा कि वह श्रीकांत त्यागी से सामाजिक स्तर पर जुड़े रहेंगे। डॉ बी पी त्यागी ने राजनीति में आगामी रणनीति को लेकर किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया है वह कहते हैं कि वह अपनी समाज सेवा पर पहले की तरह ही काम करते रहेंगे, जो उनका सिद्धांत है नर ही नारायण सेवा है।
Previous Post Next Post