सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

नई दिल्ली :- दिल्ली व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन (डीडब्ल्यूसीए) भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम को T20 अंतर्राष्ट्रीय विश्व कप में उनकी शानदार जीत के लिए हार्दिक बधाई देते हुए रोमांचित है।

राष्ट्रीय गौरव के इस क्षण में, डीडब्ल्यूसीए की अध्यक्ष शिखा चतुर्वेदी ने टीम की उल्लेखनीय उपलब्धि और कौशल, दृढ़ संकल्प और खेल भावना के प्रेरक प्रदर्शन की सराहना की। चतुर्वेदी ने कहा, "टीम इंडिया को T20 विश्व कप जीतने पर बधाई! आपके असाधारण प्रदर्शन और अटूट समर्पण ने पूरे देश के क्रिकेट प्रशंसकों को अपार खुशी दी है। हम आपकी सफलता और क्रिकेट की भावना का जश्न मनाते हैं जो हम सभी को एकजुट करती है।"

डीडब्ल्यूसीए के अध्यक्ष राजकपूर सिंह ने भी अपनी खुशी व्यक्त की और टीम इंडिया को उनकी अविश्वसनीय जीत पर बधाई दी। "यह जीत पूरी टीम की कड़ी मेहनत और जुनून का प्रमाण है।  सिंह ने कहा, "हमें क्रिकेट के सभी रूपों में इसके विकास का समर्थन करने और जश्न मनाने पर गर्व है।" डीडब्ल्यूसीए खेल के लिए अपने समर्थन को जारी रखने के लिए तत्पर है और टीम इंडिया को उनके भविष्य के प्रयासों में निरंतर सफलता की कामना करता है।

डीडब्ल्यूसीए के बारे में: दिल्ली व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन (डीडब्ल्यूसीए) एक ऐसा संगठन है जो दिल्ली और पूरे भारत में व्हीलचेयर क्रिकेट को बढ़ावा देता है और विकसित करता है। एसोसिएशन का उद्देश्य विकलांग लोगों को क्रिकेट के खेल में भाग लेने के अवसर प्रदान करना और खेल में समावेशिता और सुलभता को बढ़ावा देना है। महासचिव कुंदन प्रसाद, मेंटर और टैलेंट हंट हेड श्री विक्की और भारत समन्वयक सुमित प्रताप सिंह ने भी टीम की जीत पर बधाई दी।
Previous Post Next Post