सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाज़ियाबाद :- लोकसभा चुनाव में गाज़ियाबाद सीट पर भाजपा की जीत और अतुल गर्ग के सांसद बनने पर रविवार की रात  प्रतीक ग्रैंड सोसायटी सिद्धार्थ विहार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप उपस्थित रहे। मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि अतुल गर्ग की जीत भारतीय जनता पार्टी द्वारा कराए गए कार्यों का परिणाम हैं। उन्होंने कहा कि अतुल गर्ग जैसे लोग राजनीति में बहुत कम मिलते हैं। सांसद अतुल गर्ग का व्यवहार जिस तरीके से उनका शहर के प्रत्येक मोहल्ले और लोगों से मिलाप है। यही उनकी जीत का आधार बना है। इस मौके पर राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि अतुल गर्ग ने प्रदेश सरकार में मंत्री रहकर भी गाजियाबाद के विकास और योजनाओं को सफल करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया था। अतुल गर्ग के देश की संसद में पहुंचे हैं तो वहां से भी गाजियाबाद के लिए अनेकों योजनाएं और काम करने का सौभाग्य मिलेगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि अतुल गर्ग हमेशा से पार्टी और जनता के लिए आगे बढ़कर काम करते हैं। उनका व्यवहार राजनीति से लेकर आम लोगों के बीच में हर कोई जानता है। 


गाजियाबाद की जनता मेरा परिवार : अतुल गर्ग
सांसद अतुल गर्ग ने कहा है कि गाजियाबाद की जनता उनके परिवार की तरह से है। चुनाव के दौरान भी वो जिस भी इलाके में गए, लोगों ने उनका स्वागत किया। उनकी जीत महत्वपूर्ण बनी क्योंकि लोग उनसे प्यार करते हैं। उनका परिवार गाजियाबाद में चार दशक से सेवा कर रहा है। अब वह सांसद बने हैं तो गाजियाबाद की विकास के लिए और योजनाएं लाने का प्रयास करेंगे। 

बड़ी संख्या में लोगों ने किया राज्य मंत्री व सांसद का स्वागत
सिद्धार्थ विहार ग़ाज़ियाबाद में राजेश गुप्ता की तरफ़ से सांसद अतुल गर्ग का अभिनंदन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप के साथ राष्ट्रीय महासचिव ओ बी सी मोर्चा  संगम लाल गुप्ता , महानगर अध्यक्ष  संजीव शर्मा पप्पू पहलवान सौरभ जयसवाल के साथ क्षेत्र के सभी पार्षद,  मंडल अध्यक्ष सुधीर शर्मा और भाजपा के सभी कार्यकर्ता और वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहें। साथ ही कार्यक्रम संयोजक राजेश गुप्ता ने आए हुए सभी अतिथियों का आदर सत्कार किया और सभी का अभिवादन किया। इस अवसर पर मनोज कुमार, पंकज सिन्हा,पंकज सहाय, आर बी सहाय ,संतोष राय,विनोद मोरे,अचल मिश्रा ,शान्तनु पंडित ,विपिन गुप्ता ,रवींद्र वर्मा  उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post