रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
      वर्ल्ड ऑफ़ विस्डम ग्रुप द्वारा अक्टूबर माह की मासिक पत्रिका का विमोचन किया गया। इस ऑनलाइन कार्यक्रम में स्वर सागर ग्रुप द्वारा एक संगीतमय कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया जिसमें स्वर सागर ग्रुप की निवेदिता शर्मा ने सुन्दर- सुन्दर नए पुराने गीतो से श्रोताओं का मन मोह लिया। उनका साथ गिटार पर गौरव ने तथा काजोन पर प्रशांत ने दिया। मासिक पत्रिका का विमोचन आर्ट ऑफ लिविंग ग्रुप के वरिष्ठ शिक्षक  शैलेश रडाडिया  ने किया।

विमोचन के बाद उन्होंने सब को ध्यान और योग करवाया। इस कार्यक्रम का संचालन वर्ल्ड ऑफ़ विस्डम ग्रुप की निदेशक मोनिका कौशल ने किया। इस अवसर पर अर्चना शर्मा,सीमा शर्मा ,सुषमा गुप्ता,आशीष माथुर, सुनीति, आरती माथुर, दीपाली,डॉ स्मिता गोयल,डॉ रेखा, संजय शर्मा,  मनीष देव,शिखा वाधवा,दीक्षा आदि गणमान्य लोग शामिल हुए। 

इस संस्था द्वारा विभिन्न कोर्स चलाए जाते है जिसमे ज्योतिष , टैरो रीडिंग,वास्तु, रेकी आदि शामिल हैं। इस ग्रुप के संस्थापक अजय कुमार हैं। उनके और मोनिका कौशल के द्वारा रोज़ रात को रेकी हीलिंग कार्यक्रम चलाया है जिसमे उनका साथ विभिन्न रेकी हीलर्स देते हैं। इस ग्रुप का मुख्य उद्देश्य  है रेकी और ध्यान द्वारा तनाव मुक्त समाज का निर्माण हो सके।यह कार्यक्रम रोज़ रात को 9:00 से 10:00 बजे तक होता है जिसमे लोगो की मुफ्त हीलिंग की जाती है। कोई  भी इस संस्था से जुड़कर इसका लाभ उठा सकते हैं। ग्रुप से जुड़ने के लिए 9810747142 पर संपर्क करें।
Previous Post Next Post